सो रही थी पत्नी और पति करने लगा गंदा काम, सुबह उठते ही तबाह हुआ सब कुछ

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाए लगातार बढ़ती जा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में यूनाइटेड अरब एमिरेट्स के फुजैराह की एक घटना सामने आई है जिसमे एक शख्स को अपनी ही पत्नी के मोबाइल से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. दरअसल इस वजह से शख्स को एक महीने की जेल की सजा के साथ एक हजार रकम देने का जुर्माना लगाया गया है. इसी के साथ उसकी पत्नी ने भी उससे अलग होने का फैसला ले लिया है आैर तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है.

हुआ यूँ कि मामला फुजैराह शहर में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के मोबाइल फोन से उस वक्त उसकी दोस्त की फोटोज चुरा लीं, जब वह सो रही थी और जब इस बात की जानकारी पत्नी की सहेली को हुई तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. वहीं पुलिस ने शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सब माना और बताया कि 'जब उसकी पत्नी रात में सो रही थी तब उसने फोन से पत्नी की सहेली कि फोटोज अपने फोन में ट्रांसफर कर ली औरवह सभी फोटोज निजी फोटोज थे.

पुलिस ने जब अपराधी का मोबाइल चेक किया तो वह भी हैरान रह गए, क्योंकि फोन में एक या दो नहीं, बल्कि कई निजी फोटोज मौजूद थीं. घटना के बाद अपराधी को एक महीने जेल की सजा सुनाई गई है इसी के साथ एक हजार का जुर्माना भी लग गया. वहीं उसकी पत्नी ने भी कोर्ट में पति को तलाक देने की मांग की है जो पति के लिए असहनीय है.

पडोसी को दादा कहती थी 2 मासूम लेकिन वह तो हवस का भूखा था

सुहागरात पर ससुर को बहु ने दिया ऐसा गिफ्ट कि देखता रह गया पति

बेटी के पति संग सास ने की राते रंगीन, प्रेग्नेंट होते ही खुला राज और फिर..

Related News