पत्नी ने पड़ोसी की शादी में किया डांस, नहीं आया पति को पसंद तो...

हाल ही में अपराध का एक मामला कोरबा से सामने आया है. इस मामले में रामपुर चौकी क्षेत्रांतर्गत आरामशीन में शन‍िवार देर शाम पड़ोसी के घर हो रही शादी में एक महिला ने अन्य महिलाओं के साथ डांस किया और उसकी इसी बात से गुस्सा होकर उसके पति ने फांसी का फंदा बनाकर फांसी लगाने की कोशिश की. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उसे फंदे से उतारा गया और उसके एक घंटे बाद बीयर पीकर वह लौटा और पुन: फांसी लगाने की धमकी देने लगा. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में अब उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में लिया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार रामपुर चौकी क्षेत्रांतर्गत आरामशीन निवासी प्रेमप्रधान सूर्यवंशी 40 पिता लैनदास के पड़ोस में शादी कार्यक्रम चल रहा था और शादी कार्यक्रम में प्रेमप्रधान की पत्नी भी शामिल हो गई. वहीं जब महिलाएं डांस कर रही थी तो प्रभावित होकर उसकी पत्नी भी डांस करने लगी.

पत्नी का डांस करना पति को पंसद नहीं आया और वह अपनी पत्नी को भला-बुरा कहने लगा. वहीं उसके बाद युवक अपना मानसिक संतुलन खो बैठा और तुरंत अपने कमरे में जाकर फांसी का फंदा बनाकर लटक गया. जैसे ही इस बात की जानकारी पत्नी को हुई वह चिल्लाने लगी, जिसके कारण शादी कार्यक्रम में शामिल मोहल्ले के लोगों ने उसके घर पहुंचकर प्रेमप्रधान को आनन फानन में फंदे से उतारा. इस मामले में फिलहाल युवक को हिरासत में ले लिया गया है.

परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा

ससुराल आए पति ने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

अस्पताल में चेकअप कराने गई थी महिला, डॉक्टर जांच के बहाने करने लगा छेड़छाड़

Related News