लॉकडाउन के बाद रोज सेक्स की डिमांड करता था पति, पत्नी ने की शिकायत

इस समय कोरोना वायरस ने सभी जगह कोहराम मचाया हुआ है और हर व्यक्ति इससे परेशान है. ऐसे में कोरोना के कारण देशभर में लॉकडाउन लागू है और इस लॉकडाउन के बाद कई जगह महिलाओं की घरेलू शिकायतें सामने आ रही है. इन सभी को ध्यान में रखते हुए स्थानीय प्रशासन व पुलिस विभाग ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है.

जी हाँ, वहीं हेल्पलाइन नंबर पर अब तक तमाम तरह की शिकायतें सामने आ रही है लेकिन जो शिकायत हाल ही में सामने आई है वह बड़ी अजीब है. जी दरअसल यह मामला कर्नाटक के बेंगलुरु का है, जहां पर पुलिस ने महिलाओं के लिए एक विशेष हेल्पलाइन परिहार की शुरूआत की है. जी दरअसल, बेंगलुरू की रहने वाली एक महिला ने हेल्पलाइन नं पर फोन करके अपनी पति की शिकायत की और अपने आपको बचाने के लिए गुहार लगाई. इस मामले में महिला ने फोन कर पुलिस से कहा कि ''उसके पति ने लॉकडाउन शुरू होने के बाद से नहाना बंद कर दिया है.''

इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा महिला का आरोप था कि ''उसका पति 24 मार्च के बाद रोजना सेक्स की मांग करता है.'' इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह कॉल 31 वर्षीय महिला की कॉल जयानगर से आई थी और महिला ने बताया कि 'उसके पति की किराने की दुकान है मगर लॉकडाउन के बाद से दुकान बंद है. जबसे लॉकडाउन शुरू हुआ है, उसने नहाना भी बंद कर दिया है.' इस मामले में पुलिस काउंसलर्स ने बताया, 'महिला ने कहा कि मैंने कई बार पति को समझाया मगर वह नहीं समझा.' अब महिला का आरोप है कि 'पति रोज सेक्स की डिमांड करता है और इनकार करने पर उसे पीटा भी गया.' इस मामले में महिला ने अब कानूनी विकल्पों के लिए पुलिस की मदद मांगी है.

लोगों को परोसते थे 'इंसानी मल' मिला हुआ खाना, होटल मालिक अब्दुल और अमज़द गिरफ्तार

शर्मनाक वारदात: बेटे ने ली अपनी बुजुर्ग माँ की जान, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

दिव्यांग बेटे ने नहीं पहना मास्क तो पिता ने ले ली उसकी जान

Related News