आखिर क्यों विक्की और कैटरीना की शादी में लगी थी इतनी सिक्योरिटी? एक्ट्रेस ने अब खोला राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बीते वर्ष दिसंबर में गुपचुप तरीके से विवाह किया। इस कपल का विवाह में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। विक्की और कैटरीना का विवाह इतना प्राइवेट थी कि इसमें जितने भी मेहमान आए थे उन्हें फोटोज अपलोड करने की परमिशननहीं मिली थी। इतना ही नहीं वो शादी से जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर साझा नहीं कर सकते थे। हालांकि इतनी सिक्योरिटी देखने के बाद लोगों ने विवाह को लेकर सोशल मीडिया मीम्स बनाने शुरू भी शुरू कर दिए थे। बीती रात फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 के खास मौके पर कैटरीना कैफ ने अपनी प्राइवेट शादी के बारे में खुलासा भी कर दिया है। 

बीती रात सेलिब्रिटी जोड़ी ने 67वें वुल्फ777न्यूज फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में भाग लिया था। जूम एंटरटेनमेंट से बात करते हुए कैटरीना कैफ ने अपनी प्राइवेट वेडिंग को लेकर खुलासा किया और बोला है, 'मुझे लगता है कि इसे निजी रखने का प्रयास करने से अधिक, हम कोविड द्वारा प्रतिबंधित थे। आप जानते हैं कि मेरी फैमिली कोविड से प्रभावित हुई है यही वजह थी कि हम चीजों को सीरियसली लेना चाहते थे।'

टाइगर जिंदा है' एक्ट्रेस ने आगे इस बारें में बोला है कि, 'मुझे लगता है कि ये साल यह बहुत बेहतर रहा है लेकिन हमें सतर्क रहने की जरूरत है। हमारी शादी बहुत अच्छी रही और मुझे लगता है कि हम दोनों बहुत खुश हैं।' हालांकि विक्की और कैटरीना एक साथ रेड कार्पेट पर नहीं चले।

रिलीज हुआ Brahmastra का नया प्रोमो, दीपिका को देख उड़े फैंस के होश

एक के बाद एक मौत की खबरों से डरा मनोरंजन जगत, अब इस अभिनेता ने ली विदाई

ललित मोदी संग नाम जोड़ने पर ट्रोलर्स के ऊपर फूटा सुष्मिता का गुस्सा, बोली- लड़का करे तो सही और लड़की करे...

Related News