सलमान खान के ऑन-स्क्रीन किस न करने की वजह आपको दे सकती है बड़ा झटका

आप सभी को बता दें कि इन दिनों द कपिल शर्मा शो काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है और इसकी अब शानदार शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में पिछले वीकेंड पर कपिल शो के पहले मेहमान बन गए सिंबा के रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी और सभी ने जमकर धमाल मचाया. वहीं अब आने वाले शनिवार और रविवार को कपिल के वीकेंड पर अपनी छाप छोड़ने के लिए सलमान खान तैयार है. जी हाँ, इस वीकेंड का धमाल और भी ज्यादा बढ़ने वाला है क्योंकि इस बार सलमान खान, अपने पिता और अपने भाइयों के साथ आने वाले हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने के लिए सलमा तैयार है और हाल ही में उनका एक प्रोमो सामने आया है.

 

इस प्रोमो में कपिल सलमान से फिल्मों में Kiss नहीं करने की वजह पूछते हैं और इस पर सलमान कहते हैं कि उन्हें स्क्रीन पर Kiss नहीं करना है. जी हाँ, वहीं यह बात सुनते ही अरबाज तुरंत कह देते हैं कि ये स्क्रीन के बाहर इतना Kiss कर देते हैं कि बाद में जरूरत ही नहीं पड़ती है.

आप सभी यह मजेदार प्रोमो में देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि शो के शुरू होने के पहले ही सलमान ने शो के होस्ट कपिल को बधाई दी थी और शो के शुरू होने के बाद कपिल एक बार फिर चर्चाओं में आ गए. बात करें सलमान खान कि तो अब अरबाज की बात सुनकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान खान ऑफ स्क्रीन कितना किस करते हैं.

नया साल मनाने गोवा निकली निया शर्मा, हॉट तस्वीरें शेयर कर मना रहीं हैं जश्न

VIDEO : नए साल पर न्यूड हुईं पूनम पांडेय, देखते ही सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

Related News