नया साल मनाने गोवा निकली निया शर्मा, तस्वीरें शेयर कर मना रहीं हैं जश्न
नया साल मनाने गोवा निकली निया शर्मा, तस्वीरें शेयर कर मना रहीं हैं जश्न
Share:

नए साला का जश्न मनाने के लिए छोटे पर्दे के सभी स्टार्स कहीं ना कहीं निकल चुके हैं. ऐसे में बहुत ही हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा कैसे पीछे रह सकती है. जी हाँ, हाल ही में उनका सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस अवतार में वह बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस वायरल फोटो में निया शर्मा ब्लैक कलर की ब्रा में नजर आ रही हैं और उन्होंने स्काय ब्लू रंग की skrt पहनी है जो आकर्षक दिखाई दे रही है.

 

आप सभी देख सकते हैं उनका ये अवतार सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि इस समय निया शर्मा गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहीं हैं और वहां वह अपने दोस्तों के साथ है जिनकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है2018! See ya’ll next year now! #yearend वहीं एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Under the fireworks and cold breeze , I was exactly where I shoud have been .. with my Constant ones!! starting 2019! #family नए साल के जश्न में निया के साथ उनके दोस्त और उनका परिवार है.

 

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों निया शर्मा सीरियल इश्क में मरजवा में नजर आ रही हैं, जहाँ उनके साथ अर्जुन बिजलानी नजर आ रहे हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब निया शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हो. इससे पहले भी निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो शेयर कर चुकी है. निया आए दिन सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाती हैं. निया एशिया की सेक्सी महिलाओं में से एक हैं और उनके फिगर के लाखो दीवाने हैं.

VIDEO : नए साल पर न्यूड हुईं पूनम पांडेय, देखते ही सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

दिव्या अग्रवाल ने जीती रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' की ट्रॉफी, मिले इतने लाख रुप

नए साल की बधाई देने के लिए इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, देखते ही उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -