प्रधान मंत्री को जब डर लगता है वह नफरत फ़ैलाने लगते है- राहुल गाँधी

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में हुए रामजस कॉलेज का विवादों कि चर्चा जोरों पर है. इस मुद्दे को लेकर राहुल ने प्रधान मंत्री मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जैसे ही प्रधान मंत्री मोदी को डर लगता है, वह नफरत फैलाना शुरू कर देते हैं, यह उनके डीएनए में है. राहुल गाँधी ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की संयुक्त रैली को संबोधित कर कहा, किसी भी डर और तानाशाही की स्थिति में हम अपने छात्रों के साथ खड़े रहेंगे. गुस्सा और असहिष्णुता के खिलाफ उठने वाली हर आवाज में गुरमेहर होगी. बता दे कि कॉलेज में हुआ विवाद अब बीजेपी और कांग्रेस कि सियासत का अखाड़ा बन चुका है.

इस मामले पर पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और वित्त मंत्री अरुण जेटली भी भिड़ चुके हैं. राहुल गाँधी ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी वादों को अब तक पूरा नहीं किया है. सब कुछ चमक जाएगा मित्रों. जैसे पिक्चर में जाते हो, जादू से सब बदल जाएगा. गोरखपुर में टपक एम्स आ जाएगा.

राहुल के साथ अखिलेश ने भी गोरखपुर की रैली को संबोधित किया, अखिलेश ने प्रधानमंत्री मोदी के बिजली नहीं आने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि अगर उन्होंने तार को पकड़ लिया तो उन्हें समझ में आ जाएगा कि बिजली आती है या नहीं.

ये भी पढ़े 

Video : आप भी सुनिये, राहुल बाबा के Funny भाषण

राहुल गांधी को ज्वाइन कर लेना चाहिए Comedy Night With Kapil

राहुल जनता के पैसों को सिर्फ अपने ल‌िए इस्तेमाल करते - स्मृति ईरानी

 

Related News