साली की शादी में नहीं मिला निमंत्रण, तो दुखी होकर जीजा ने लगा ली फांसी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के तेलीबाग स्थित गांधीनगर में शनिवार रात एक सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मकान मालिक ने शव देखा और तुरंत पुलिस को सूचित किया। मृतक की पहचान हरदोई कासिमपुर निवासी अनिल वर्मा (47) के रूप में हुई है, जो सेना से सेवानिवृत्त हुए थे। उनके परिवार में पत्नी विनीता और दो बेटे अनिकेश और आर्यन हैं।

अनिल की पत्नी विनीता अपने बच्चों के साथ अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए अपने माता-पिता के घर गई थी, जिससे अनिल घर पर अकेला रह गया। अपनी साली की शादी में नहीं बुलाए जाने से आहत और परेशान होकर अनिल ने यह कदम उठाया। इंस्पेक्टर ब्रजेश चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक, शनिवार रात विनीता ने पति को फोन करने की कोशिश की थी। जब अनिल ने कोई जवाब नहीं दिया तो उसने मकान मालिक से उसकी जांच करने को कहा। मकान मालिक ने ही अनिल का शव लटका हुआ पाया था।

एक अन्य घटना में लखनऊ के पीजीआई साउथ सिटी निवासी पेंटर रमेश कुमार (45) ने पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या कर ली। शनिवार की रात रमेश शराब पीकर घर लौटा था और उसकी पत्नी रीता ने उसके नशे में होने पर आपत्ति जताई थी, जिस पर दोनों के बीच बहस हो गई। रविवार की सुबह जब उनका बेटा अमन उठा तो उसने अपने पिता का शव लटका हुआ देखा और तुरंत शोर मचाया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। फ़िलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

चुनाव से पहले BSP को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष

15-15 लाख घूस लेकर 'अयोग्य' को बनाया शिक्षक ! हाई कोर्ट में खुली ममता सरकार की पोल, 24000 नौकरियां रद्द

रोड शो के बीच अचानक टूट गया मंच, बाल-बाल बचे CM मोहन यादव

Related News