WHATSAPP लेकर आया अपना खास फीचर्स, आज ही करें अपडेट

WhatsApp का इस्तेमाल करोड़ों इंडियन करते हैं। यूजर एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए ऐप नए-नए फीचर्स भी लेकर आ रहा है। लेटेस्ट 23।1।75 अपडेट में WHATSAPP नई सुविधाओं को लॉन्च करने जा रहा है, जो यूजर इंटरफेस को और भी ज्यादा बढ़ाना चाह रहे है। इसमें कई फीचर्स को शामिल किया जाना जरुरी है। नए फीचर्स में मैसेज योरसेल्फ फीचर, सर्च बाय डेट फीचर, ड्रैग एंड ड्रॉप टू शेयर इमेज फीचर शामिल हैं। इतने फीचर्स आते ही चैट करना और इस्तेमाल करना और आसान होने वाले है। यह अपडेट Android और iOS यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा। 

WhatsApp पर आ रहे दो धमाकेदार फीचर्स: नए अपडेट में दो फीचर्स की बहुत चर्चा भी हो रही है। पहला फीचर सर्च बाय डेट और दूसरा फीचर ड्रैग एंड ड्रॉप टू शेयर इमेज फीचर। नए वर्जन के बारे में WHATSAPP के डिस्क्रिप्शन के अनुसार, यूजर्स अब कैलेंडर के जरिए एक निश्चित तारीख पर जाकर किसी खास मैसेज को सर्च कर पाएंगे। डिटेल में कहा गया है कि चैट सर्च करने के लिए डेट बॉय डेट भी जाया जा सकता है। 

कैसे करें सर्च बाय डेट फीचर का इस्तेमाल:-

1. वॉट्सएप ओपन करके उस चैट पर जाएं जहां आप डेट से मैसेज सर्च करना चाह रहे है।  2.अब सर्च मैसेज पर टैप करें। राइट कॉर्नर पर कैलेंडर आइकन दिखाई देने वाला है। 3. कैलेंडर आइकन पर टैप करें। साल और महीना चुनें जहां आप मैसेज सर्च करने के लिए स्क्रॉल करना चाहते हैं। 4. जम्प टू डेट पर क्लिक करते ही मैसेज उस तारीख पर ले जाएगा। वहां आप मैसेज देख सकेंगे।

केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने CCTV कंपनी से भी ली 7 करोड़ रुपए रिश्वत.., ACB ने शुरू की जांच

IPHONE सेलिंग के मामले में चीन को मात दे रहा भारत

आज ही अपने घर ले आएं 32 इंच का ये शानदार टीवी

Related News