नौकरी के पहले दिन ही ऐसा क्या हुआ कि दीवार पर लटकी मिली युवती की लाश? जाँच में जुटी पुलिस

उन्नाव: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के उन्नाव में अस्पतालकर्मी एक लड़की की संदिग्ध मौत से हंगामा मचा है. पुलिस ने इस मामले में 4 व्यक्तियों को गिरफ्त में ले लिया है तथा उनसे पूछताछ आरम्भ कर दी है. नौकरी के पहले दिन ही हॉस्पिटल की 12 फीट ऊंची दीवार में लगे सरिए से लड़की का लटका हुआ शव मिला था. 

दरअसल, जनपद के बांगरमऊ क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग किनारे गांव दुल्लापुरवा के पास नया अस्पताल (न्यू जीवन हॉस्पिटल) खुला है. जहां शुक्रवार को एक 19 वर्षीय युवती नौकरी करने आई थी. पहले ही दिन उसकी नाइट ड्यूटी लगा दी गई थी, तथा दूसरे दिन मतलब शनिवार प्रातः ही हॉस्पिटल के बीते भाग में दीवार से निकल रहे लोहे के सरिए से उसका शव लटकता मिला. तहरीर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि फंदे पर लटकी मृतका के मुंह पर मास्क तथा हाथों में एक रूमालनुमा एक कपड़ा था. साथ ही दोनों हाथ सीने एवं दीवार के बीच दबे हुए थे. तत्पश्चात, पुलिस ने आरभिंक जांच तथा पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

वहीं, घटना स्थल पर पहुंचे घरवालों ने बेटी के दुष्कर्म के बाद क़त्ल की आशंका जताई. घरवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अस्पताल के चांद आलम, नूर आलम, अनिल सहित एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म तथा हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. इन अपराधियों को अब गिरफ्त में लेकर पूछताछ की जा रही है. कहा जा रहा है कि टकाना थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की 8 बहनों में चौथे नंबर की थी. हाल ही में आरम्भ हुए हॉस्पिटल में वह नौकरी करने आई थी जिससे अपने परिवार की गृहस्थी चलाने में मदद कर सके. उसे अस्पताल स्टाफ के सहयोगी के रूप में रखा गया था.   

शादी का झांसा देकर युवती संग दुष्कर्म करता रहा 3 बच्चों का पिता, बदला लेने के लिए उठाया ये कदम

बृजेश हत्या मामले में हुआ हैरतअंगेज खुलासा, सामने आए CCTV फुटेज से खुला राज

UP में 14 वर्षीय मासूम के साथ हुआ सामूहिक कुकर्म, घबराया बच्चा पहुँचाया घर और फिर...

Related News