रक्षाबंधन पर क्या बोली निगम आयुक्त प्रतिभा पाल

इंदौर/ब्यूरो। कमिश्नर प्रतिभा पाल का कहना है कि एआईसीटीएसएल की तरफ से महिलाओं के लिए निःशुल्क सफर करने का उपहार दिया गया है, क्योंकि महिलाएं अपने घर से बाहर निकलकर सफर करती हैं। देश भर में रक्षाबंधन  का पर्व मनाया जा रहा है।  राखी के अवसर पर बहनों के राखी बांधने पर भाइयों की तरफ से उन्हें उपहार दिया जाता है।  

उसी तर्ज पर इंदौर नगर निगम महापौर और एआईसीटीएसएल बोर्ड के अध्यक्ष पुष्यमित्र भार्गव की तरफ से शहर की बहनों को रक्षाबंधन की बधाई देते हुए गुरुवार को शहर में अटल सिटी बस के तहत संचालित होने वाली सिटी बसों, आई बसों और इलेक्ट्रि बसो में महिलाओं के मुफ्त सफर करने की घोषणा की गई है। 

वहीं इस घोषणा के बाद इंदौर नगर निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल ने हर साल की तरह इस बार भी रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में गुरुवार को शहर में संचालित की जा रही 416 सिटी बसों, 56 आई बसों और 40 इलेक्ट्रिक बसों में महिलाएं के मुफ्त यात्रा के संबंध में संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।  कमिश्नर प्रतिभा पाल का कहना है कि एआईसीटीएसएल की तरफ से महिलाओं के लिए निःशुल्क सफर करने का उपहार दिया गया है।  महिलाएं अपने घर से बाहर निकलकर सफर करती हैं।  उनको यह विशेष दिन डेडिकेट करने के लिए विशेष सुविधा दी गई है। 

VIDEO! अचानक सड़क पर फफक-फफककर रोने लगी ये लड़की, जानिए वजह

तिरंगा यात्रा में शामिल हुए 5 हजार छात्र-छात्राएं

तिरंगा अभियान पर बिजली वितरण कंपनी का अनोखा प्रयोग

Related News