तिरंगा अभियान पर बिजली वितरण कंपनी का अनोखा प्रयोग

ब्यूरो/इंदौर आने वाले १५ अगस्त पर आज़ादी के 75 वर्ष पुरे हो रहे है जिसके चलते इस वर्ष आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है आपको बता दे की अमृत महोत्सव के निमित केंद्र सरकार द्वारा  विशेष अभियान भी चलाया जा रहा है जिसका नाम हर घर तिरंगा अभियान नाम दिया है आपको बता दे की इस अभियान में शासन प्रशासन और सभी राज्यों की सरकार बाद चढ़ कर हिस्सा ले रही है इसके अलावा लोगों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है तिरंगा अभियान में भूमिका निभाते हुए मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने बिजली बिलों पर तिरंगा प्रकाशित किया है।  

आपको बता दे की तिरंगा अभियान  के चलते मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने भी अभियान को गति देने के लिए प्रचार का एक अनोखा तरीका अपनाया है जिसके चलते समस्त बिजली बिलों पर तिरंगा अभियान के चलते 13-15 अगस्त तक घर घर तिरंगा फहराने की अपील की है। और इतना ही नहीं मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्रीय विद्युत वितरण कंपनी  के प्रत्येक जिले में बिजली के लाखों बिलों पर इस माह तिरंगा नजर आएगा।

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम की श्रृंखला के तहत घर-घर तिरंगा अभियान में भूमिका निभाते हुए मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने बिजली बिलों पर तिरंगा प्रकाशित किया है। इसमें 13-15 अगस्त तक घर घर तिरंगा फहराने की अपील भी की है। मप्रपक्षेविविकं क्षेत्र के प्रत्येक जिले में बिजली के लाखों बिलों पर इस माह तिरंगा नजर आएगा। तिरंगे वाले बिलों का वितरण प्रारंभ भी हो चुका है।

इन प्रश्नों के उत्तर से मिलेगी प्रतियोगी परीक्षा में आपको सफलता

हर लुक में खूबसूरती को भी मात देता है सुरभि चंदना

योगी के मंत्री संजय निषाद को MP-MLA कोर्ट का समन, जानिए पूरा मामला

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -