रवि दुबे संग किसिंग सीन करने पर बोलीं निया शर्मा- 'वो असहज महसूस नहीं करवाते'

टीवी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरत और अपनी स्टाइल के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा आजकल वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। आप जानते ही होंगे कि इस बार भी वह अपने सह कलाकार रवि दुबे के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। वैसे इस बार एक बार फिर से जमाई राजा 2.0 के दूसरे सीजन में निया शर्मा का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलने वाला है। अब इन सबके बीच अभिनेत्री ने शो में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर बड़ा बयान दिया है।

हाल ही में उन्होंने किसिंग सीन और बोल्ड सीन के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं बाकी सबसे काफी पहले ही ओटीटी स्पेस पर आ गई थी, जब यह शुरू ही हो रहा था। मैं ट्विस्टेड से आई थी, यह सीरीज काफी पहले ही चल गई थी जब कोई एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार ही नहीं था'। इसके अलावा उन्होंने कहा, 'मैंने वहां सब कर लिया है। मैं एक तरह से ओटीटी स्पेस पर सहज हो गई हूं। जब रवि की बात आती है तो मैंने हमेशा उन्हें अच्छा, सभ्य और गंभीर कलाकार पाया है। मुझे रवि के साथ इस तरह के सीन्स करने में कोई दिक्कत नहीं हुई। वह आपको कभी असहज महसूस नहीं करवाते हैं'।

अब बात करें जमाई राजा 2.0 के दूसरे सीजन के बारे में तो इस शो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आपने देखा होगा यह बड़ा ही बेहतरीन है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि जमाई 2.0 मूल रूप से छोटे पर्दे के बेहद कामयाब शो जमाई राजा का डिजिटल रूपांतरण है, लेकिन इसमें दर्शकों की रुचि के अनुसार अब तक कई प्रकार के ट्विस्ट देखने को मिले हैं।

48 घंटे के अंदर निक-प्रियंका ने किया था एक-दूजे को प्रपोज

BB14: पति से शादी तोडना चाहती हैं राखी सावंत, कहा- 'मैंने एक खुशी भी नहीं पाई'

ख़त्म हुआ इंतज़ार, कुम्भ 2021 की तिथि घोषित, 27 फ़रवरी को पहला शाही स्नान

Related News