फेरांडो ने कहा, उनकी टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी से है बेहतर

केरला ब्लास्टर्स एफसी ने शनिवार को बाम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में एफसी गोवा को 1-1 ड्रॉ पर रखा। इस ड्रॉ के बाद एफसी गोवा के हेड कोच जुआन फेरांडो ने कहा कि उनके लिए एक बात काफी नहीं है।

फेरांडो ने कहा कि उनकी टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी से बेहतर है। मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फेरांडो ने कहा। हमारी मानसिकता हमेशा तीन अंक पाने की है । हमें खेल के दौरान काफी समस्याएं थीं लेकिन एक बात हमारे लिए पर्याप्त नहीं है। खेल की पटकथा बहुत आसान है-हम चोटों, लाल कार्ड था। जब पिच पर हमारे पास 11 खिलाड़ी थे तो मुझे लगता है कि गोवा केरल से बेहतर था। हमें समाधान मिले लेकिन अंत में यह मुश्किल था।

फेरांडो टीम के प्रदर्शन से खुश थे, खासकर जेम्स डोनाची को चोट और इवान गोंजालेज को रेड कार्ड के बाद जगह में लगाए गए नए लुक डिफेंसिव लाइन के साथ। उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं क्योंकि हमने पूरी तरह से अलग रक्षात्मक पंक्ति से खेलना समाप्त कर दिया। यह Aiban [Dohling] और [मोहंमद] अली एक मुश्किल प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेल देख अविश्वसनीय था। मैं पूरी टीम से खुश हूं और इसमें और सुधार जरूरी है।

लिवरपूल बर्नले की हार को लेकर Klopp ने कही ये बात

सुंदर ने डैड और डेब्यू टेस्ट कैप के साथ शेयर की तस्वीर

आयरलैंड के पूर्व क्रिकेटर का 72 साल ही उम्र में हुआ निधन

Related News