आयरलैंड के पूर्व क्रिकेटर का 72 साल ही उम्र में हुआ निधन

By Emmanual Massey
Jan 24 2021 02:35 PM
आयरलैंड के पूर्व क्रिकेटर का 72 साल ही उम्र में हुआ निधन

आयरलैंड के पूर्व खिलाड़ी रॉय टोरेंस का 72 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। क्रिकेट आयरलैंड ने एक बयान में उनके निधन की खबर साझा की।
दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के तेज-तर्रार गेंदबाज की मौत पर शोक जताते हुए, क्रिकेट आयरलैंड ने कहा, "क्रिकेट आयरलैंड के बोर्ड और कर्मचारी आयरिश क्रिकेट परिवार के भीतर एक महान शख्सियत के पारित होने की सीख से बहुत दुखी हैं - रॉय Torrens.RIP Roy - आप वास्तव में आयरिश क्रिकेट इतिहास में एक महान व्यक्ति थे। ”

रॉस मैककॉलम, क्रिकेट आयरलैंड के अध्यक्ष ने एक बयान में कहा, "मैं अपने महान दोस्त, रॉय टॉरेंस के नुकसान के बारे में जानकर बहुत दुखी हूं। रॉय वास्तव में एक उल्लेखनीय चरित्र, आयरिश क्रिकेट में एक विशाल उपस्थिति, और वास्तव में एक महान दोस्त थे। - न केवल व्यक्तिगत रूप से, बल्कि क्रिकेट परिवार के भीतर और बाहर कई लोगों के लिए। "

रॉय टॉरेंस का जन्म 1948 में डेरी / लंदनडेरी में हुआ था। उन्होंने 20 जुलाई, 1966 को आयरलैंड के लिए डेब्यू किया। उन्हें 1966 से 1984 के बीच 30 बार कैप किया गया, उन्होंने 77 विकेट लिए और 7-40 का सर्वश्रेष्ठ स्कोर किया। सेवानिवृत्ति के बाद, वह 2000 में आयरिश क्रिकेट यूनियन के अध्यक्ष बने, और 2004 में, वह आयरलैंड मेंस टीम के मैनेजर बने - एक भूमिका जिसे उन्होंने 12 साल तक निभाया।

असम में अमित शाह ने पूछा कांग्रेस से सवाल, कहा- आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी...

सोनू सूद ने उठाया एक और सराहनीय कदम, ब्लड कैंसर मरीजों की करेंगे मदद

इस राज्य में बिना लाइसेंस के घर में नहीं रख पाएंगे शराब, वरना होगी कार्यवाही