मनोरंजन जगत में दौड़ी शोक की लहर, इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और कार्यकर्ता सचीन लिटलफेदर को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जी जानता न हो वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग के लिए फैंस के बीच चर्चाओं का विषय बनी रही है, लेकिन आज उन्हीं के फैंस के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आई है, जी दरअसल सचीन लिटलफेदर का देहांत हो गया है। 75 वर्ष की उम्र में उन्होंने अपनी जान गवां दी। ‘वेराएटी’ के मुताबिक, सचीन लिटलफेदर लंबे वक़्त से ‘ब्रेस्ट कैंसर’ जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। उनके निधन पर ‘द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज’ ने भी शोक व्यक्त कर दिया है।

रिपोर्ट्स का कहना है कि वर्ष 1946 में कैलिफोर्निया में जन्मीं सचीन लिटलफेदर ब्रैंडो ने अमेरिकियों के मुद्दों के समर्थन में मूवी ‘गॉड फादर’ में निभाए अपने वीटो कोर्लिओन के किरदार के लिए ऑस्कर पुरस्कार लेने से मना कर दिया।

बता दें कि वर्ष 1973 में ब्रैंडो की ओर से लिटरफेदर उनका ऑस्कर पुरस्कार स्वीकार करने के लिए गई हुई थी। तब अमेरिकी मूल निवासियों की समस्या पर उन्हें केवल 1 मिनट बोलने का अवसर भी दिया गया है। उस बीच लिटलफेदर ने कहा था, वो बेहद अफसोस के साथ इस पुरस्कार को अस्वीकार कर रही हैं। इसकी वजह फिल्म उद्योग में मूल निवासियों के साथ हो रहा व्यवहार है।

प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने दिखाया सबसे ग्लैमरस लुक

'रावण का भी धर्म परिवर्तन करवा दिया', 'रामायण' में सैफ अली खान को देख बोले यूजर्स

अपनी शादी के फंक्शन में दीवाने हुए ऋचा-अली, सामने आया इनसाइड वीडियो

Related News