अपनी शादी के फंक्शन में दीवाने हुए ऋचा-अली, सामने आया इनसाइड वीडियो
अपनी शादी के फंक्शन में दीवाने हुए ऋचा-अली, सामने आया इनसाइड वीडियो
Share:

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन सभी के बीच दोनों का प्री-वेडिंग फंक्शन जारी है। जी हाँ और अपने हर फंक्शन में दोनों एक्टर्स जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों शादी करने वाले हैं। ऐसे में यह तो जाहिर सी बात है ये पल और समय दोनों एक्टर्स की जिंदगी में बेहद खास और एक्साइटमेंट से भरा हुआ है। इसी के चलते दोनों आनंद लेने में लगे हुए हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

 

अब दोनों के शादी के फंक्शन के बीच का एक इनसाइड वीडियो लीक हुआ है, जिसे आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल ‘रांझा-रांझा’ सॉन्ग पर ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं पेस्टल कलर के लहंगे में ऋचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और ऑफ व्हाइट कुर्ते पायजामे में अली हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान दोनों ही जमकर बॉलीवुड स्टाइल में डांस करते हुए एक दूसरे के लिए प्यार जताते हुए खुश नजर आ रहे हैं।

इस बॉलीवुड एक्टर की पत्नी ने भागकर कर ली थी नामी डायरेक्टर से शादी, वजह सुनकर उड़े थे सबके होश!

आप देख सकते हैं इस इनसाइड वीडियो में देखिए ऋचा चड्ढा और अली फजल डांस करते हुए एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं। वैसे दोनों अपने हर फंक्शन में खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं। दोनों के अब तक कई फोटोज सामने आ चुके हैं जो फैंस को पसंद आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में सजावट से लेकर खाने तक का खास ख्याल रखा रखा जा रहा है। जी हाँ और फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में दोनों की शादी होगी।

कलेक्शन के मामले में औंधे मुँह गिरी ऋतिक और सैफ की फिल्म

PM मोदी के तोहफों की नीलामी, कंगना रनौत ने इन 2 चीजों पर लगाई बोली

Video: फाल्गुनी पाठक संग गरबा करते दिखे ऋतिक रोशन, देखकर झूमने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -