देखो MONSTA एक्स की मनोरम वापसी यूट्यूब पर

MONSTA X के किरदार  किसी अन्य की तरह वापसी की तैयारी कर रहे हैं, एक और कोरियाई मिनी-एल्बम, 'नो लिमिट' को यूट्यूब पर लोगो ने बहुत सराहा ,जो उनकी डिस्कोग्राफी में उनका दसवां हिस्सा होगा।

जैसे ही MONSTA X अपनी विशिष्ट तीव्रता के साथ लौटता है, दुनिया एक और स्लाइसिंग कोरियोग्राफ किए गए प्रदर्शन की उम्मीद करती है, जिसमें हमें यकीन है कि आने वाले दिनों में इसे बार-बार बजाया जाएगा।

MONSTA X हिट सिंगल एक बड़ा बैंड है जिसे 'स्क्यूअर' नृत्य के साथ जोड़ा जाता है, जो साथी सदस्य शोनु के प्रसिद्ध मेम से प्रेरित है। ऑनलाइन मीडिया शोकेस के दौरान, पांच सदस्यों ने चर्चा की कि कैसे शोनु की सैन्य सेवा द्वारा छोड़ने के बाद वे कड़ी मेहनत करने के लिए दृढ़ थे।

'रश ऑवर' के दौरान MONSTA X का शीर्ष पर चढ़ना पिछले साढ़े छह वर्षों में उनकी अविश्वसनीय दृढ़ता को देखते हुए और भी अधिक प्रेरक है। 

MONSTA X अपने दूसरे अंग्रेजी एल्बम, 'MONSTA X: The DREAMING' के रिलीज़ के लिए कमर कस रहा है, जो 8 दिसंबर को दक्षिण कोरिया में और 9 और 11 दिसंबर को वैश्विक स्तर पर रिलीज़ किया जाएगा। इनके कॉन्सर्ट  होने की भी उम्मीद है  जो फिलाडेल्फिया (13 दिसंबर), वाशिंगटन, डीसी (14 दिसंबर), अटलांटा (16 दिसंबर) और मियामी (17 दिसंबर) में चार चरणों में होगा।

 

फिलीपींस सरकार विदेशी पर्यटकों को अपने देश में घूमने की अनुमति देगा

अपने खिलाफ स्थिति जाते देख प्रतिक्रिया देती है भाजपा सरकार, कानून वापसी इसी का नतीजा - उमर अब्दुल्ला

अब दवाइयों की भी डिलीवरी करेगी Flipkart, ये है प्लान

Related News