अब दवाइयों की भी डिलीवरी करेगी Flipkart, ये है प्लान
अब दवाइयों की भी डिलीवरी करेगी Flipkart, ये है प्लान
Share:

नई दिल्ली: वॉलमार्ट अधिग्रहित ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Flipkart पर अब आप ऑनलाइन मेडिसिन भी ऑर्डर कर सकेंगे. फार्मेसी की दुनिया में कदम रखने के लिए फ्लिपकार्ट ने Flipkart Health+ को लॉन्च किया है. फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस ने कोलकाता स्थित कंपनी सस्तासुंदर (Sastasundar Marketplace) में मेजोरिटी स्टेक खरीदने का निर्णय लिया है.

बता दें कि सस्तासुंदर ऑनलाइन फार्मेसी और डिजिटल स्वास्थ्य देखभाल मंच सस्तासुंदरडॉटकॉम (SastaSundar.com) को ऑपरेट करती है. फ्लिपकार्ट ने अधिग्रहण अनुबंध की रकम का खुलासा किए बगैर नाशुक्रवार को कहा कि वह इस समझौते के साथ वह स्वास्थ्य देखभाल क्षेत्र में एंट्री लेगी और फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस मंच शुरू करेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि, '‘हमने सस्तासुंदर में अधिकांश हिस्सेदारी खरीदने के लिए निश्चित समझौतों पर दस्तखत किए हैं. सस्तासुंदर ऑनलइन मंच सस्तासुन्दरडॉटकॉम को ऑपरेट करती है, जो एक डिजिटल फार्मेसी मंच है.'

कंपनी ने कहा कि वह फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस मंच लॉन्च करेगी, जिसको फ्लिपकार्ट समूह की संयुक्त ताकत का फायदा मिलेगा. फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस लाखों भारतीय उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण और किफायती स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने की कोशिश करेगा. बता दें कि सस्तासुंदर की स्थापना 2013 में बी एल मित्तल और रविकांत शर्मा ने की थी.

एचसीएल और अन्य संस्थाएं कर्नाटक में 5000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी: मंत्री

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपने शहर का भाव

क्या अगले साल खुद की डिजिटल करेंसी लॉन्च करेगा भारत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -