अक्षरा सिंह ने नजरों से फेका नजाकत का तीर, फैंस की हालत हुई खराब

भोजपुरी वर्ल्ड की जानी मानी अदाकारा अक्षरा सिंह हमेशा अपने हॉट अदाओं की वजह से सुर्खियों में रहती है. अक्षरा सिंह ने अपने फैंस को दीवाना बनाने के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट करती रहती है. बता दे कि भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी सुरीली आवाज के लिए भी जानी जाती हैं. अक्षरा सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. ऐक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ' शुभ घड़ी आयो' की शूटिंग कर रही हैं.

बिग बॉस मलयालम 2: कॉमेडियन धर्मजन बोलगट्टी ने घर में आकर मचाया धमाल

हाल ही में फिल्म के सेट से उन्होंने अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर में वह सिंपल सी लाल कुर्ती में बिंदी लगाए काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही चेहरे पर उनकी प्यारी सी स्माइल तस्वीर को और भी खास बना रही है.

नीलक्कुयिल : कप्तान ने किये आदि से कई सवाल, जानिये क्या होगा आगे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह फिल्म ' शुभ घड़ी आयो' में अरविन्द अकेला कल्लू के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म को चंदन उपाध्याय निर्देशित कर रहे हैं और कहानी को आशुतोष सिंह ने लिखी है. फिल्म का संगीत ओम झा ने तैयार किया है और गीत प्यारेलाल कवि राज और कुंदन प्रीत ने लिखे हैं.यह पहला मौका होगा जब अरविंद और अक्षरा एक साथ किसी भोजपुरी फिल्म में नजर आएंगे. हालांकि इससे पहले दोनों स्टार्स कई भोजपुरी गानों में एक साथ काम कर चुके हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी पांडे ने शेयर किया बोल्ड फोटो, हॉटनेस को देखकर फैंस हुए बेहाल

बिग बॉस कन्नड़ 7 : प्रियंका ने घरवालो को सिखाया कन्नड़, स्कुल डेज का मिला आनंद

बिग बॉस कन्नड़ 7: चंदन अचार को उनके खराब प्रदर्शन के कारण भेजा गया जेल

 

Related News