फैंस ने फिल्म 'वार' को दी 4.5 रेटिंग्स, सेलेब्स ने कहा ब्लॉकबस्टर

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर रिलीज हो चुकी है और फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. जी हाँ, इस फिल्म को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोगों को फिल्म पसंद आ रही है. ऐसे में सेलेब्स ने भी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. जी हाँ, हाल ही में एक यूजर ने लिखा- ''मूवी के लिए एक ही शब्द है और वो है ब्लॉकबस्टर. इससे पहले ऐसा एक्शन किसी इंडियन फिल्म में नहीं देखा. ऋतिक रोशन बेहतरीन हैं. टाइगर ने भी खुद को वॉर में काफी इंप्रूव किया है.

लास्ट का सस्पेंस शानदार है. फिल्म के लिए मेरी रेटिंग 4.5'' वहीं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लिखा- ''मूवी के लिए तीन शब्द- DIRECTION, ACTION & TRACTION. फिल्म का डायरेक्शन अलग लेवल पर ले गया. एक्शन इस दुनिया से परे है. शानदार फिल्म.'' इसी के साथ डायरेक्टर मिलाप ने लिखा- ''वॉर एक्शन से लबरेज है. इस तरह का एक्शन इससे पहले किसी इंडियन फिल्म में नहीं देखने को मिला. ऋतिक भगवान हैं और टाइगर ने अब तक की सबसे अच्छी परफॉर्मेंस दी है. मूवी विजुअल ट्रीट है. ब्लॉकबस्टर.''

वहीं इस फिल्म के लिए सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने मूवी की तारीफ करते हुए लिखा- ''वॉर एक शानदार फिल्म है. बेहतरीन एक्शन.'' आपको बता दें कि फर्स्ट रिव्यू में फिल्म को एपिक एक्शन मूवी बताया गया. ऋतिक की डांसिंग स्टाइल और एक्शन की प्रशंसा की जा रही है. वहीं टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस को सराहा जा रहा है. इसी के साथ इस फिल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं लेकिन फिल्म में उनका कुछ खास रोल नहीं है. वहीं इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है. खबरों के अनुसार यह फिल्म एक्शन सीन्स से भरपूर है.

यह है चीन की सबसे ताक़तवर मिसाइल, महज 30 मिनिट में अमेरिका में मचा सकती है तबाही...

महाराष्ट्र चुनाव: एनसीपी को बड़ा झटका, टिकट पाए प्रत्याशी ने थामा बीजेपी का दामन

VIDEO: बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाका करेगी 'वॉर', एक्सपर्ट्स ने जताया अनुमान

Related News