अलादीन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, विल स्मिथ का अवतार देख हो जाएंगे हैरान

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार निभाते है. जल्द ही स्मिथ फिल्म 'अलादीन' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर विल स्मिथ सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आपको बता दें इस फिल्म में स्मिथ जिन्न का किरदार निभा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही स्मिथ का फर्स्ट लुक सामने आया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था और अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. बता दें अलादीन की कहानी को प्रोडक्शन कंपनी वॉल्ट डिजनी लेकर आ रही हैं.

इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, मीना मसूद, नाओमी स्कॉट, मारवान केनजारी, नाविद निगाहबान, नसीम पेद्राद समेत अन्य कलाकार हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो अब खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म का यह 2 मिनट 14 सेकंड का ट्रेलर भी काफी दमदार है और साथ ही इसमें ऐक्शन सीन्स, अद्भुत विजुअल्स, विल स्मिथ का अनोखा रूप, बेहतरीन लोकेशंस और म्यूजिक के साथ ही फिल्म निर्माण से जुड़ीं अन्य विधाओं का जबरदस्त तालमेल देखने को मिल रहा है.

सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक इसे 68 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूट्यूब पर भी फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है. इस बार ट्रेलर में विल स्मिथ की एंट्री को दिखाया गया है. अलादीन के हाथ चिराग लगता है और फिल्म जिन निकल आता है. वाकई में फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा रोमांचित है. आप भी देखिए. आपको बता दें अलादीन की ये रीमेक फिल्म अगले साल 24 मई को रिलीज़ होगी.

जेनिफर लोपेज ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर

इस हसीना के किलर फिगर को देखकर आपका भी माथा घूम जाएगा

इस पोर्न स्टार की तस्वीरें देखकर तो आपका भी दिमाग आउट ऑफ़ कंट्रोल हो जाएगा

Related News