वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, फूट-फूटकर रोये भाई साजिद

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का निधन हो गया है. उन्होंने 42 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि मशहूर सिंगर ने बीते रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया. इस समय उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है. अब तक प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, रवीना टंडन और कई कलाकारों ने वाजिद खान के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया. अब सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद खान को आज सुबह वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. आप सभी को याद हो इसी कब्रिस्तान में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान को भी सुपुर्द-ए-खाक किया गया था.

वहीँ अब वाजिद खान के अंतिम दर्शन से जुड़ी कुछ तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनके भाई साजिद खान नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं उनकी अंतिम विदाई से जुड़ी यह फोटो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. इन फोटो में उनके भाई की आंखे भी नम नजर आ रही हैं और इसी के साथ ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आदित्य पंचोली भी नजर आ रहे हैं.

वहीँ आपको यह भी जानकारी होगी कि वाजिद खान के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है. आप सभी को यह भी बता दें कि वह चेंबूर के सुराना सेतिया हॉस्पिटल में करीब 2 महीने से एडमिट थे. वहीँ इसी के इलाज के दौरान उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. खबरें हैं यह दोनों बीमारी उनकी जान ले गईं.

काफ्तान पिक्चर्स शेयर कर करीना ने किया फैंस को खुश

वायरल हो रहा है वाजिद खान का अस्पताल का वीडियो, कहा जा रहा है आखिरी

ट्विटर पर दोबारा एक्टिव हुईं जायरा वसीम, कहा- 'इंसान हूं, मुझे भी ब्रेक लेने की इजाजत'

Related News