Vodafone ने किया एक और नया प्रीपेड प्लान लॉन्च, मिलेंगे इतने फायदे

टेलीकॉम कंपनी Vodafone ने अपना एक और प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 69 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Vodafone Play का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके अलावा Vodafone ने हाल ही में अपने 399 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज भी किया है। इस प्लान में यूजर्स को अब ज्यादा बेनिफिट्स दिया जा रहा है। 

Xiaomi Redmi 6A : इस डिवाइस ने लूटी बादशाहत, बना हिंदुस्तान का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन

यह होंगे प्लान के फायदे 

जानकारी के लिए बता दें Vodafone के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 69 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इसी के साथ प्लान में अन्य प्रीपेड प्लान्स की तरह ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ दिया जाता है। इस प्लान में यूजर्स को नेशनल रोमिंग में भी इनकमिंग और आउटगोइंग के लिए कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.4GB डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर 96.6GB डाटा का लाभ यूजर्स को मिलता है। 

अब स्मार्टफोन या टीवी नही कंपनी ने पेश किया शानदार Mi Bumblebee computer backpack

इतने दिनों की मिलेगी  वैलिडिटी 

आपको बता दें इस प्लान के साथ ही यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में पहले प्रतिदिन 1.4GB डाटा का लाभ दिया जाता था लेकिन अब इस प्लान में प्रतिदिन प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में भी यूजर्स को नेशनल रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोइंग के लिए कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ ले सकते हैं।

शुरू हुई Wagon R 2019 की बुकिंग, इस कीमत के साथ बनाएं अपनी

जर्मनी की फेसबुक को लताड़, तुरंत बंद करो यह काम, नहीं तो...

BSNL का ताबड़तोड़ प्लान, सालभर के लिए सब कुछ मुफ्त

Related News