VIVO के इस फ़ोन में हमेशा के लिए भारी कटौती, खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने नए Smart Phone वीवो वी11 की मूल्य में हमेशा के लिए  बड़ी कटौती कर दी है. वीवो वी11 को हिंदुस्तान में इसी वर्ष सितंबर में 22,990 रुपये की मूल्य पर लांच किया गया था, वहीं कटौती के बाद वीवो वी11 को 20,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. यानी कि इस पर कुल 3 हजार रु की कटौती की गई हैं. 

AIRTEL-JIO सब फेल, एक नंबर डायल करते ही IDEA देगी 10 GB डाटा बिलकुल फ्री

इस फ़ोन से जुड़ी एकखास बात यह है कि फ्लिपकार्ट पर 10 अक्टूबर से शुरू हुई बिग बिलियन डेज सेल में वीवो वी11 को नयी मूल्य पर खरीदा जा सकेगा. इस फोन की अच्छाई की बात करें तो इसमें बेजललेस 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली नॉच डिस्प्ले मिलेगी. इसके अतिरिक्त इस फोन में डुअल रियर कैमरा भी मौजूद है.साथ ही इसमें आपको डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1 आधारित फनटच ओएस 4.5 व 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2280 पिक्सल है आदि देखने को मिलेंगे.

flipkart sale : VIVO के इस बेहतरीन स्मार्टफोन पर 8 हजार रु की भारी-भरकम छूट

वी11 में मीडियाटेक का हीलियो P60 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी. बता दें कि इसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं. इस दमदार फ़ोन में 3315mAh की बैटरी है. अब बात करें इसके कैमरा की तो इसमें ड्यूल कैमरा में जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है तो वहीं सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस, हेडफोन जैक आदि मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें...

फ्लिपकार्ट सेल : Samsung Galaxy On6 आपका हो सकता है 3500 रु की भारी छूट के साथ

आपको अचम्भित कर देगी यह खबर, महज 4 माह में बेच दी इस फ़ोन की 60 लाख से ज्यादा यूनिट

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल : शाओमी के इस फ़ोन पर बम्पर डिस्काउंट, अभी उठाए फायदा

BSNL ने किया धमाल, अगर आप भी है यूजर तो जरूर पढ़ें यह खबर ?

हिन्दुस्तान में तहलका मचाते हैं ये 3 स्मार्टफोन, नंबर 1 तो है सबका बाप...

 

Related News