अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल : शाओमी के इस फ़ोन पर बम्पर डिस्काउंट, अभी उठाए फायदा
अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल : शाओमी के इस फ़ोन पर बम्पर डिस्काउंट, अभी उठाए फायदा
Share:

ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल' की शुरुआत हो चुकी है. बता दें कि इसकी सेल 10 अक्टूबर से शुरू हुई थी, जो कि 15 अक्टूबर तक चलेगी. इस दौरान कई स्मार्टफोन पर भरी छूट मिल रही है. इसी में से एक स्मार्टफोन है Redmi Y2 इस पर भी भरे छूट दी जा रही है. बता दें कि इस सेल के दौरान शाओमी के कई सारे फोन पर काफी छूट दी जा रही है जिनमें से Redmi Y2 भी शामिल है. इस फोन के दोनों वेरिएंट की कीमत क्रमशः 9,999 रुपये और 12,999 रुपये है लेकिन इस फोन पर मिल रही भारी छूट की वजह से इन दोनों वेरिएंट की कीमत घटकर मात्र 8,999 रुपये और 10,999 रुपये हो चुकी है. अर्थात आपको पहले वेरियंट पर कुल 1 हजार रु जाकी दुसरे पर कुल 3 हजर रु का लाभ होगा. 
 
Redmi Y2 के स्पेसिफिकेशन..

यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्राइड ओरियो 8.1 आधारित मीयुआई 10 पर काम करने में सक्षम है. शाओमी के इस फोन में 5.99 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है. बता दें कि कंपनी द्वारा इस इस फोन में 3GB तथा 4GB की रैम और 32GB तथा 64GB की इंटरनल स्टोरेज शामिल की गई है. अब इसके कैमरा सेटअप की बात करें इस फोन के रियर में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा आपको देखने को मिलेगा.

फेस्टिव सीजन में VIVO का नया धमाका, 24MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च किया नया स्मार्टफोन

वहीं फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है. पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3,080 एमएच की बड़ी बैटरी दी गई है.जो कि सामान्य उपयोग पर 1 दिन चलने के दावे के साथ आती है. इस फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फ्रंट में फेस अनलॉक फ़ीचर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें...

HONOR ने पेश किया 8c, जानिए दमदार फीचर के बारे में...

Vivo Diwali Carnival : स्मार्टफोन ही नहीं इन प्रोडक्ट्स पर भी मिलेंगी बम्पर छूट

सोनी इंडिया का धमाका, शोर हित हेडफोन 'डब्लूएच-1000एक्सएम3' लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -