कम कीमत और दमदार बैटरी के साथ आया Vivo U1, जानिए खासियत ?

दुनियाभर में अपने एक से बढ़कर एक फोन के जरिए वीवो अपनी खास पहचान बना चुकी है. आए दिन यह चीनी कंपनी तर-तरह के नए-नए स्मार्टफोन पेश करती है और उन्हें बाज़ार में काफी पसंद भी किया जाता है. ख़ास बात यह है कि वीवो ना केवल चीन में अपने घरेलू बाजार में बल्कि आज के समय में भारत समेत पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी है और अब उसने इसी कड़ी में अपना नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है. 

कंपनी द्वारा हाल ही में नया स्मार्टफोन पेश किया गया है, जिसका नाम Vivo U1 स्मार्टफोन बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इसकी क़ीमत काफी कम है और इसमें पावर के लिए आपको दमदार बैटरी मिलेगी. जानकारी के मुताबिक़,  Vivo U1 स्मार्टफोन में 6.2 इंच LCD डिस्प्ले मौजूद है जिसका रिजॉल्यूशन 1520×720 पिक्सल्स का होगा. पावर के लिए कंपनी द्वारा 4,030mAh की बड़ी बैटरी दी गई है और यह स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच स्क्रीन से लैस है. इसी फ़िलहाल चीन में उतारा गया है.

जानकारी के मुताबिक़, वीवो ने इसी चीन में शुरुआती कीमत 799 युआन यानी लगभग 8,400 रुपए में पेश किया है और अब माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को भारत में भी जल्द लांच किया जाएगा. सिफिकेशन्स की बात की जाए तो इस नए फोन में स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर है और यह स्मार्टफोन4GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा. 163 ग्राम वजनी इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलेगा. जबकि इसके रियर कैमरे पर नजर डालें तो स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा. जो कि 12 और 2 मेगापिक्सल के हैं. इसमें कंपनी ने एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम उपलब्ध कराया है. 

Amazon पर शुरू हुआ Apple फेस्ट जहां मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट

Samsung जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपना यह शानदार स्मार्ट फोन

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

Realme U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

Related News