वीवो कार्निवल सेल का आज अंतिम दिन, अब भी मिल रहे फ़ोन पर धमाकेदार ऑफर्स

वीवो काॅर्निवल सेल अपनी अंतिम चरण में पहुँच चुकी है. बता दें कि कई स्मार्टफोन्स पर बेहद ही शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं. 3 जनवरी से शुरू हुई इस सेल का आज अंतिम दिन है. ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए आज आखिरी दिन हैं और इस सेल में आप फोन को ईएमआई में भी खरीद सकते हैं. साथ ही आप यहां से कई स्मार्टफोन पर काफी भरी मात्रा में छूट भी पा सकती हैं. 

जानकारी के मुताबिक, इस सेल में वीवो ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की हैं और इसमें ग्राहक डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तो वही क्रेडिटकार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं. वहीं इसे सेल में नो काॅस्ट ईएमआई की भी सुविधा आपको मिलेगी. 

आप इस सेल में वीवो के सबसे दमदार स्मार्टफोन नेक्स को 8000 रूपये के डिस्काउंट के साथ 39,990 रूपये में खरीद सकते है. साथ ही इस पर फिलहाल 21000 रूपये तक का एक्सचेंज ऑफर्स भी है. साथ ही आप  वीवो वी9 प्रो स्मार्टफोन को 2,000 रूपये की छूट के साथ अपना बना सकते हैं. जबकि फोन की असल कीमत 19,990 रूपये है जो कि छूट के बाद 17,990 रूपये रह जाएगा. बता दें कि आप इन ऑफर का फायदा जल से जल्द उठाए. ऐसा मौका दोबारा नहीं आएगा. इसका आयोजन अमेजन पर हो रहा है. 

 

शाओमी ने पेश किया धाकड़ 20000mAh बैटरी वाला Mi Power Bank 3, यह है कीमत ?

4450 रु से भी कम है इस फ़ोन की कीमत, मिलता है दमदार फेस अनलॉक फीचर

दिमाग का दही कर देगी GOOGLE से जुड़ी ये बातें, बकरियों को मिलता है इतना सम्मान

यह है NOKIA का 7 कैमरे वाला स्मार्टफोन, कभी भी हो सकता है लॉन्च

Related News