अभिनय के मास्टर विवेक ओबेरॉय का आज है HAPPY BIRTHDAY......

भारतीय फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय जिनका के आज जन्मदिन है. अभिनेता विवेक ओबरॉय जिनका जन्म 3 सितम्बर 1976 को हैदराबाद, आँध्रप्रदेश में हुआ था. अभिनेता विवेक ओबरॉय जो के आज भी बॉलीवुड की फिल्मो में खासा व्यस्त चल रहे है. अभिनेता विवेक ओबरॉय जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. विवेक ओबरॉय जिनके पिता का नाम सुरेश ओबरॉय हैं-जो कि बॉलीवुड के वेटरन अभिनेता हैं. उनकी माँ का नाम यशोधरा ओबरॉय है. विवेक ने अपनी शुरुआती पढ़ाई हैदराबाद पब्लिक स्कूल हैदराबाद से की हैं. उसके बाद वह अपनी आगे की पढ़ाई के लिए अजमेर चले गये. फ़िल्मी परिवार से होने के कारण उन्हें भी एक्टिंग में दिलचस्पी थी. की बारीकियां सीखने के लिए न्यूयॉर्क चले गए.

आपको बता दे की बॉलीवुड फिल्म एक्टर विवेक ओबेरॉय का अफेयर्स ब्यूटीफुल फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय से चला, लेकिन इन दोनों कपल्स का अफेयर्स बहुत जल्द ही समाप्त हो गया. उसके बाद 29 अक्टूबर 2010 को विवेक ने प्रियंका अल्वा से शादी कर ली, इन दोनों कपल्स के दो बच्चे हुए जिनमे बेटे का नाम विवान और बेटी का नाम अमेया है, अमेया का जन्म 21 अप्रैल 2015 को हुआ था.

विवेक ओबेरॉय की वाइफ प्रियंका अल्वा के पिता का नाम जीवराज अल्वा है, जो कर्नाटक में मिनिस्टर रह चुके है. एक टाइम पर ऐश्‍वर्या रॉय के चलते सलमान खान के साथ सोकॉल्‍ड फाइट के बाद उनको काफी टफ टाइम का सामना करना पड़ा. बहरहाल अब भी वो सलमान के फ्रेंड तो नहीं हैं लेकिन एक एडजस्‍टमेंट सा हो गया है और दोनों ही अपने अपने दायरे में सिमट गए हैं. लास्‍ट इयर आयी ग्रैंड मस्‍ती और कृष 3 में काल के निगेटिव रोल की सक्‍सेज के बाद उनका करियर वापस ट्रैक पर आता दिख रहा है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

Related News