Vistara एयरलाइन ने किया मानसून सेल का ऐलान, महज 1099 रुपए में कर पाएंगे हवाई सफर

नई दिल्‍ली: घरेलू एयरलाइन कंपनी विस्‍तारा (Vistara) ने मानसून सेल का ऐलान किया है। इस सेल के दौरान घरेलू हवाई यात्रा के लिए एकतरफा यात्रा का किराया 1099 रुपये से आरंभ होगा। एयरलाइन्स ने कहा है कि मानसून सेल में सभी श्रेणियों के लिए फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू हो चुकी है और यह सेल 25 जून, 2021 को रात 12 बजे समाप्त होगी।

एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने गुरुवार को कहा है कि मानसून सेल के दौरान खरीदे गए टिकट पर एक अगस्त से 12 अक्टूबर तक के बीच सफर किया जा सकेगा। कंपनी ने कहा कि मानसून सीजन आरंभ हो चुका है और काफी समय से अटकी छु्ट्टियां मनाने का समय आ गया है। हमें अपने घरेलू नेटवर्क पर 48 घंटे की मानसून सेल का ऐलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है। इकोनॉमी क्‍लास के लिए वन-वे ऑल-इन किराया 1099 रुपये से आरंभ होगा। वहीं प्रीमियम इकोनॉमी के लिए इसकी शुरुआत 2099 रुपये और बिजनेस क्‍लास के लिए 5999 रुपये से होगी।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि भारत में अप्रैल और मई के दौरान कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण विमानन क्षेत्र बुरी तरह प्रभावित हुआ था, हालांकि अब संक्रमण में तेजी से गिरावट आई है। विस्तारा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विनोद कन्नन ने कहा है कि स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होने और मांग वापस आने के साथ हमें यात्रियों को इन आकर्षक किराये पर उड़ान भरने के लिए आमंत्रित करने की खुशी हो रही है।

RIL की 44वीं वार्षिक आम बैठक आज, हो सकते हैं बड़े ऐलान

108 रुपए प्रति लीटर पहुंचा पेट्रोल, डीजल की कीमतों में भी लगी आग

डाबर इंडिया ने 550 करोड़ रुपये की सबसे बड़ी इंदौर निर्माण इकाई के निर्माण में किया प्रवेश

Related News