Photo : फिर रोमांटिक हुए विराट-अनुष्का

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली का हाल ही एक फोटो सामने आया है जिसमें दोनों ही खूबसूरत नज़र आ रहे हैं. ये लव बर्ड्स अपने रिलेशनशिप गोल को बहुत ही अच्छे से समझते हैं. अक्सर अनुष्का शर्मा अपनी और अपने हबी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं विराट भी कुछ कम नहीं हैं, ये भी अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर करते रहते हैं. वैसे ही इस बार भी अनुष्का ने एक रोमांटिक फोटो शेयर किया है.

विरूष्का के रोमांटिक पोज़ को अक्सर लोग कॉपी कर लेते हैं और उसी तरह की फोटो क्लिक करवाते हैं जो वायरल भी हो जाती है. इस तरह अनुष्का ने फोटो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं विराट को पीछे से हग करते हुए दिखाई दे रही हैं वहीं विराट अपने एटीट्यूड में ये फोटो क्लिक करवा रहे हैं. इस फोटो के साथ अनुष्का ने एक दिल वाला इमोजी कैप्शन किया है. फोटो में उनकी ख़ुशी को देखकर बता सकते हैं कि कितनी खुश रहती हैं वो अपने हबी के साथ. आप भी देख सकते हैं यहां ये फोटो.

बात करें अनुष्का की फिल्म की तो वो अभी वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा शाहरुख़ के साथ 'जीरो' में भी दिखाई देने वाली हैं जो दिसंबर में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में कटरीना कैफ भी है और शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ तीनों को दूसरी बार इस फिल्म में एक साथ देखा जायेगा. फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं.

अनुष्का का स्टेच्यू करेगा बात

Video : विदेशी सड़कों पर रोमांटिक हुए विरूष्का, सरेआम कर लिया Kiss

इन क्रिकेटर्स की पत्नियों ने सरेआम की चुम्मे की बरसात

Related News