Video: सहवाग के तीन उसूल, आवेदन, निवेदन और फिर दे दनादन, फंस बोले- 'लास्ट वाला बेस्ट है सर '

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर लगातार सक्रीय रहते हैं. वह अपने फैंस के बीच हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. उनका मजाकिया अंदाज उनके प्रशंसकों को हमेशा से लुभाता रहा है. अब कोरोना की वजह से देश में लागू किए गए 21 दिनों के 'लॉकडाउन' के दौरान उनका एक वीडिया वायरल हो गया है.

दरअसल, इस वीडियो में टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज़ अपने तीन खास उसूल के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट शेयर कर रहे हैं. इंस्टाग्राम वीडियो में सहवाग यह कहते सुने जा रहे हैं- मेरे तीन उसूल हैं, पहला आवेदन, दूसरा निवेदन और फिर दे दनादन... इस वीडियो को देखने के बाद उनका एक प्रशंसक कमेंट करता है - लास्ट वाला बेस्ट है सर! उनके फैंस को 'दनादन' पसंद आया.

'मुल्तान के सुल्तान' के नाम से मशहूर सहवाग ने अपने जमाने में क्रिकेट पिच पर बल्ले से गेंदबाजों की जमकर खबर ली... दनादन निकलते स्ट्रोक्स के जये उन्होंने टीम इंडिया के चाहने वालों का खूब मनोरंजन किया. और अब 'लॉकडाउन' के दिनों में भी वह अपने फैंस का ध्यान रख रहे हैं. जानलेवा कोरोना वायरस  के कारण पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. सभी अपने घरों में 'कैद' हैं.

 

बंद खेल के मैदान में भी खेलने को तैयार हुआ यह खिलाड़ी

रेफरियों को फिट रखने के लिए एआईएफएफ ने शुरू की ऑनलाइन क्लासेस

अमेरिका में फंसे पूर्व हॉकी खिलाड़ी की मदद करेगा खेल मंत्रालय

 

Related News