विराट-रोहित के बीच आखिर क्यों बढ़ रही है तकरार

Sep 06 2018 05:30 PM

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच तकरार बढ़ रही है. जिसकी उनके फैंस को उम्मीद नहीं होगी. जानकारी के अनुसार विराट कोहली और रोहित शर्मा के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे है. बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों ने ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इसके साथ ही रोहित ने अनुष्का शर्मा को भी  अनफॉलो कर दिया है. 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

फेल रही खबरों के अनुसार  रोहित शर्मा और विराट कोहली पहले दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो किया करते थे. लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इसी  बीच दोनों के फेन्स के बीच इस मुद्दे को लेकर बड़ी बहस भी शरू हो चुकी है. 

यूएस ओपन: कांटे की टक्कर के बाद राफेल नडाल ने जीता क्वार्टर फाइनल

गौरतलब है कि रोहित कुल 46 लोगों को ट्विटर पर फॉलो कर रहे हैं. इनमे अगर क्रिकेटर को देखा जाए तो  युवराज सिंह, जहीर खान, एबी डिविलियर्स, सौरव गांगुली, एमएस धोनी, शार्दुल ठाकुर, पार्थिव पटेल, मुरली विजय ,  रविचंद्रन अश्विन, अजीत अगरकर, एडम गिलक्रिस्ट, प्रज्ञान ओझा, हरभजन सिंह, भुवनेश्वर कुमार, प्रवीण कुमार, अजिंक्य रहाणे, धवल कुलकर्णी, के अलावा  तन्मय मिश्रा, दिनेश कार्तिक, गौतम गंभीर, अनिल कुंबले के नाम भी शामिल है. इनके साथ में शिखर धवन, सचिन तेंदुलकर, जोस बटलर, नाम भी सम्मिलित हैं इन नामो में पहले विराट का नाम भी हुआ करता था लेकिन अब दोनों के बीच दरार पड़ने की ख़बरें फेल रही है.

ख़बरें और भी....

मैंने अपनी मानसिक फूर्ती को खो दिया है - एलिस्टर कुक

18वें एशियाई खेलों में भारत ने पहली बार दिखाए ये 12 कारनामे

आईएसएसएफ : सौरभ चौधरी ने एशियाई खेलों के बाद आईएसएसएफ में जीता गोल्ड

Related News