GT Vs RCB: धीमा ही सही पर 'अर्धशतक' तो है, क्या फॉर्म में लौट आए हैं किंग कोहली ?

नई दिल्ली: आज IPL 2022 के 43वें मैच में गुजरात टाइटंस (GT) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) में भिड़ंत चल रही है। इस मैच को जीतकर गुजरात की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की करना चाहेगी। टीम ने आठ में से सात मुकाबले जीत चुकी हैं और अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं, RCB हार के सिलसिले को तोड़ने उतरेगी। बैंगलोर पिछले दो मैच गँवा चुकी है। इस मैच में RCB के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है।

समाचार लिखे जाने तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 16 ओवरों में 2 विकेट खोकर 128 रन बना लिए हैं। RCB के लिए अच्छी बात यह है कि उनके धाकड़ बल्लेबाज़ विराट कोहली फॉर्म में लौट चुके हैं। उन्होंने इस मैच में अपने करियर का 53वां अर्धशतक लगाया। कोहली ने 47 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया है। वह अब तक छह चौके और एक छक्का लगा चुके हैं। वहीं, रजत पाटीदार ने 32 गेंदों पर शानदार 52 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में इसमें 5 चौके और दो छक्के शामिल हैं।  

RCB को 15वें ओवर में 110 के स्कोर पर बैंगलोर को दूसरा झटका लगा। जब युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार 32 गेंदों पर 52 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल हैं। यह उनके आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक रहा। फिलहाल विराट कोहली 49 गेंदों पर 55 रन और ग्लेन मैक्सवेल पांच गेंदों पर सात रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं।

35वां जन्मदिन मना रहे रोहित शर्मा, स्वदेश एप Koo पर लगा बधाइयों का तांता

कई उतार-चढ़ाव के बाद महान क्रिकेटर बनने की राह पर KL राहुल

कभी गेंदबाज़ बनना चाहते थे रोहित शर्मा, 8वें नंबर पर करते थे बैटिंग..., फिर ऐसे बने टीम इंडिया के 'हिटमैन'

Related News