फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे विनय ने पाकिस्तान की जमकर की तारीफ

साल की शुरुआत में पाकिस्तानी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो चुके अभिनेता विनय पाठक ने पाकिस्तान की तारीफें की हैं. विनय ने बताया कि पाकिस्तान में भारतीय कलाकारों का बड़े ही गर्मजोशी के साथ इस्तकबाल किया जाता है और ख़ास ख्याल रखा जाता है. पाकिस्तान फिल्म फेस्टिवल में शरीक होने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए विनय ने बताया कि, "मुझे लगता है कि सिर्फ पाकिस्तान ऐसा देश है, जहां हमारा भारतीय होने की वजह से खास ख्याल रखा जाता है. दुनिया का कोई भी देश हमारे भारतीय होने की वजह से इतने प्यार और गर्मजोशी से भरा व्यवहार हमारे साथ नहीं करेगा."

विनय ने अपने बयानों को जारी रखते हुए बताया कि जिस तरह की नफरत हमें मीडिया और सोशल मीडिया पर देखने, पढ़ने और सुनने को मिलती है, इसका आम लोगों से कोई सम्बन्ध नहीं है. यहां की सच्चाई पूरी तरह से अलग है. विनय ने बताया कि लोगों को लोगों से दोस्ती करने के लिए रोका नहीं जाना चाहिए. अपनी जानकारी के लिए बता दें कि विनय पाठक मार्च के महीने में इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे. 

विनय ने इस दौरान पाकिस्तान के मूवी थिएटर और मल्टीप्लेक्स का भी जायज़ा लिया, जहां उन्हें अजय देवगन की फिल्म 'रेड' का भी बड़ा पोस्टर लगा दिखाई दिया. ऑर्गनाइजर्स ने बताया कि पाकिस्तान में हिंदी फिल्मों का बहुत बड़ा बाजार है क्योंकि पाकिस्तान लोगों को भारतीय फिल्में और भारतीय कलाकार काफी पसंद हैं. भारत में रिलीज़ हुई फिल्में पाकिस्तान में भी उसी तारिख को रिलीज़ की जाती है. अपने बयान के आखिर में विनय ने कहा कि, "सांस्कृतिक रूप से हममें समानता है. हमारे लेजेंड..हमारा खान-पान और लुक समान है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'रेस 3' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान को आई ट्यूबलाइट की याद

उर्वशी रौतेला ने एब्स दिखाते हुए शेयर की फोटो, लोगों ने किए भद्दे कमैंट्स

तापसी का वार्डरॉब दर्शाता है उनकी पर्सनालिटी

Related News