ऋतिक के बाद फिल्म विक्रम वेधा से सामने आया सैफ का लुक

फिल्म विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन के बाद आज सैफ अली खान का फर्स्ट लुक दिखाई दे गया है। आप देख सकते हैं यह लुक कमाल का है और इसे देखने के बाद फैंस मोहित हो गए हैं। अपने पहले लुक में सैफ रफ एंड टफ अवतार में नजर आ रहे हैं। वैसे उनके इस लुक से साफ है कि सैफ दमदार अंदाज में दिखेंगे। आप सभी को बता दें कि ऋतिक रोशन ने सैफ अली खान के पहले लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में सैफ अली खान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहने हुए हैं। आप देख सकते हैं उनके हाथ में घड़ी और आंखों पर चश्मा है। इसी के साथ सॉल्ट एंड पेप्पर बियर्ड के साथ सैफ का लुक कमाल का है।

ऋतिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'विक्रम। मैं सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक के साथ काम कर रहा हूं। एक साथी जिन्हें मैं सालों से सराहता आया हूं। यह एक ऐसा एक्सपीरियंस होगा जिसे मैं याद रखूंगा। इंतजार नहीं कर सकता।' आप सभी को बता दें कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान भी उनके लुक को देख हैरान हो गईं हैं। जी दरसल करीना ने सैफ की फोटो शेयर कर लिखा, 'पति पहले से भी ज्यादा हॉट लग रहे हैं। मैं इस फिल्म का इंतजार नहीं कर सकती।' वैसे कुछ समय पहले ही सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने किरदार विक्रम के बारे में बात की थी। उस दौरान उन्होंने कहा था, 'विक्रम एक बहुत मजबूत, सफल और समझदार आईपीएस अफसर जैसा है। वो बहुत डायनामिक और ताकतवर है।'

वैसे हम आपको बता दें कि विक्रम वेधा, आर माधवन और विजय सेतुपति की इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। जी हाँ और ओरिजिनल फिल्म की डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर-गायत्री ही इसका निर्देशन कर रही है। मिली जानकारी के तहत यह फिल्म 30 सितम्बर 2022 को रिलीज होगी।

17 साल छोटी एक्ट्रेस संग शादी करेंगे ऋतिक, जल्द होगा तारीख का एलान!

Video: फरहान अख्तर का डांस देख स्टेप्स भूल गए ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन संग घर बसाना चाहती है ये हसीना, नाम सुनकर लगेगा झटका!

Related News