Bigg Boss-11 : विकास और शिल्पा में छिड़ी कप्तानी की जंग

एक बार फिर बिगबॉस-11 मे कप्तानी के लिए जंग छिड़ गई है. और इस बार घर का कप्तान वही बनेगा जो लग्जरी बजट कार्य में जीतेगा. और इस जंग के मैदान मे आमने-सामने है शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता. सीजन की शुरुआत से ही दोनों के बीच जंग छिड़ी हुई है. हालाँकि बीच मे दोनों एक दूसरे के करीब आते नजर आये थे. लेकिन अब कैप्टनशिप की जंग मे दोनों के बिगड़े हुए रिश्ते सुधेरेंगे या और ज्यादा बिगड़ जायेंगे ये तो देखना दिलचस्प होगा.

दरसअल इस बार बिगबॉस ने जो लग्जरी बजट टास्क दिया था उसमे दो टीम बनाई गई थी. जिसमे से एक टीम शिल्पा की थी और दूसरी विकास गुप्ता की. इस टास्क का नाम था बीबी कुशन फैक्टरी. और सभी घरवालों को अपनी मर्जी से फ्रीलांसर बनकर शिल्पा या विकास की टीम को चुनना था. और इस टास्क मे हिना शिल्पा के साथ मिल गई और दोनों ने मिलकर विकास की तिजोरी मे से कुछ पैसे चुरा लिए. वही इस टास्क के दौरान विकास और प्रियांक की दोस्ती मे भी दरार आने लगी. प्रियांक भी कप्तानी की लड़ाई मे शामिल होना चाहते थे लेकिन विकास ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. प्रियांक को विकास की ये हरकत पसंद नहीं आई और उन्होंने विकास पर स्वार्थी का आरोप लगा दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हेलोवीन डे पर कुछ ऐसी फोटो पोस्ट की हैं ईशा गुप्ता ने

फोटो शेयर कर कुछ इस तरह बर्थडे विश कटरीना ने शाहरुख़ खान को

Happy Birthday... बॉलीवुड के बादशाह 'Shahrukh Khan'

 

Related News