Video : फिर आई विद्या बालन की प्रेगनेंसी की खबर, फैंस दे रहे बधाइयाँ!

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जो अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में लगी हुई हैं, इन दिनों चर्चा में भी बनी हुई हैं. खबर है कि वो प्रेग्नेंट हैं जिस पर उन्हें बधाइयाँ भी मिल रही हैं. विद्या ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) से शादी की थी. शादी के बाद कई बार उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आई, लेकिन हर बार ये अफवाह साबित हुई. इसके बाद और एक बार फिर एक लेटेस्ट वीडियो सामने आने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं. जानते हैं क्या है सच. 

दरअसल विद्या बालन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने मिल रहा है, जिसमें ये ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और इसे व्हाइट डेनिम जैकेट से पेयर किया है. इस वीडियो को देखकर ये कहा जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं और साथ ही फैंस इस पर कमेंट कर बधाई भी दे रहे हैं. एक फैन ने बधाई देते हुए कहा कि बेबी कपूर के आने का इंतजार है. अब सच क्या है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. देखते हैं इस पर विद्या क्या कहती हैं. 

विद्या आखिरी बार 2017 में फिल्म 'तुम्हारी सुल्लु' में नजर आईं थी. इसके बाद वो साउथ की कई फिल्मों में काम कर रही हैं. इसके अलावा बॉलीवुड की मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है जिसमें  विद्या बालन का अहम भूमिका में हैं.बता दें कि विद्या के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर पॉपुलर प्रोड्यूसर होने के साथ ही यूटीवी के सीनियर प्रेसिडेंट हैं. इसके अलावा, वो द वाल्ट डिज्नी कंपनी इंडिया के मैनेजर भी रह चुके हैं.

Mission Mangal Promo : नए प्रोमो में कविता पढ़ते नज़र आये अक्षय कुमार

विद्या बालन के पति बनेंगे ये बांग्ला एक्टर

अब 'आर्मी स्कूल' भी खोलेगा आरएसएस

Related News