'बेगम जान' को रोज मिल रहे इतने करोड़

अभिनेत्री विद्या बालन की बहुचर्चित फिल्म 'बेगम जान' जो के कमाई के मामले में देखा जाए तो अपना ठीक ठाक व्यवसाय कर रही है. फिल्म में हमे विद्या बालन के आलावा भी और भी बहुत सी सुंदर सुंदर अभिनेत्रियां नजर आ रही है जिसमे है गौहर खान, इला अरुण, मिष्टी, तथा और भी कलाकार, जी हाँ, विद्या बालन इस फिल्म में हमे एक कोठे की व्यवस्थापक तथा वेश्या के रूप में नजर आ रही है. फिल्म में भारत-पाकिस्तान की पृष्ठभूमि भी दर्शाती है.

साथ ही इस फिल्म के बारे में पता चला है की विद्या बालन की यह फिल्म आम दिनों में रोज डेढ़ करोड़ रुपए कमा रही है. यह कमाई इसकी लागत को देखते हुए ठीक है. इस फिल्म पर और भी प्रकाश डालते हुए आपको बता दे कि, विद्या बालन की यह फिल्म 19 करोड़ रुपए में तैयार हो गई थी. दो करोड़ रुपए की सब्सिडी इसे झारखंड सरकार की तरफ से मिल चुकी है.

8 करोड़ रुपए की वसूली टीवी, म्यूजिक और डिजीटल राइट्स वगैरह से हो गई है. ऐसे में देखा जाए तो फिल्म को कोई भी नुकसान नहीं है बहरहाल सोमवार को इसे लगभग पौने दो करोड़ रुपए मिले थे. मंगलवार भी 1.59 करोड़ रुपए का रहा. इसकी कुल कमाई 14.94 करोड़ रुपए हो गई है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो फिल्म किसी भी नुकसान में नहीं रहने वाली. 

विद्या बनी झांसी की रानी

'बेगम जान' में मिष्टी भी हुई इंटीमेट

 

 

Related News