Video: बिना मास्क के बीच सड़क पर घूम रही थी लड़कियां, राखी सावंत ने लगाई जमकर लताड़ और दिए पैसे

मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह जब भी पैपराजी के समक्ष आती हैं तो कुछ न कुछ ऐसा अवश्य कहती हैं कि उनका वीडियो वायरल हो जाता है। अब राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक लड़की को चीला लगा रही हैं क्योंकि उसने मास्क नहीं पहना है।

वही वीडियो में आप देखेंगे कि राखी, लड़की से बोलती हैं, तेरा मास्क कहां है, तुम लोग ऐसे लापरवाही मत करो, कोरोना का तीसरा वेव आने वाला है। तभी लड़की बोलती है कि मेरा मास्क उड़ गया है। राखी बोलती हैं, चिड़िया था क्या जो उड़ गया। लड़कियां, राखी की बात सुनकर हंसने लगती हैं। इसके पश्चात् राखी, किसी से उस लड़की के लिए मास्क मंगवाती हैं तथा उसे अपने सामने पहनाती हैं।

वही राखी, उन लड़कियों को पैसे भी देती हैं, मगर वो इंकार कर देती हैं। राखी बोलती हैं, ले लो, ये राखी सावंत का पैसा है। राखी की ईमानदारी तथा मेहनत का पैसा है। राखी के फोर्स करने के पश्चात् लड़कियां पैसे ले लेती हैं। इस के चलते राखी उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक कराती हैं। राखी ने कहा था कि हस्बैंड रितेश ने उनसे इसलिए शादी की जिससे वह उन्हें इस कठिनाई से निकाल सकें, मगर उन्होंने राखी को पहले ही बता दिया था कि क्योंकि वह बड़े बिजनेसमैन हैं तो वह पब्लिकली उनसे शादी नहीं कर सकते। उन्होंने ये भी कहा कि रितेश उन पर चिल्लाए थे कि उन्होंने बिग बॉस में उनके बारे में बात क्यों की तथा ये क्यों बताया कि वह पहले से मैरिड हैं। 

दिव्यांका त्रिपाठी ने केपटाउन से सोशल मीडिया पर किया कब्ज़ा, फोटोज देख उड़े फैंस के होश

दीपिका और शोएब ने ख़ास अंदाज में मनाया ईद का जश्न

राखी सावंत ने उठाया अपनी शादी से पर्दा, कहा- मिली थी किडनैप करने की धमकी इसलिए करनी पड़ी शादी...

Related News