VIDEO! एयरपोर्ट पर 'प्रभु श्री राम' को देख रोने लगी महिला, पैरों में गिर गई और फिर...

टीवी के मशहूर एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने रामानंद सागर की रामायण में राम की भूमिका निभाकर हर किसी के दिल में एक अलग जगह बना ली है। वहीं सीता के किरदार में दीपिका चिखालिया (Dipika Chikhalia) थीं। रामायण ने दोनों ही सितारों को बहुत लोकप्रियता दी। आलम ये है कि कई वर्ष पश्चात् जब एक महिला ने अरुण गोविल को एयरपोर्ट पर देखा, तो वो इमोशनल हो गई। 

रामायण में अरुण गोविल ने प्रभु राम की भूमिका निभाई ही नहीं, बल्कि उसे जिया भी है। शो में राम का किरदार निभाते हुए देख लोग उन्हें सच का भगवान समझने लगे थे। कई वर्ष पश्चात् आज भी अरुण गोविल के लिये दर्शकों का प्यार कम नहीं हुआ है। इस बात का सबूत एक वायरल वीडियो है। सोशल मीडिया पर रामायण फेम अरुण गोविल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अरुण गोविल एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। 

हवाईअड्डे पर अरुण गोविल को देखते ही वहां उपस्थित महिला भावुक हो गई। महिला को ऐसा महसूस हुआ कि साक्षात प्रभु श्री राम उन्हें दर्शन देने पहुंचे हों। इसलिये वो अरुण गोविल के पांव पर लेट गई। अरुण गोविल ने भी महिला का मान रखा तथा उसे उठाकर गले से लगाया। ये दृश्य वाकई में अद्भुत था। कहा जा रहा है कि अरुण गोविल महाराष्‍ट्र के संभाजीनगर रामलीला के आयोजन में पहुंचे थे। वो हवाईअड्डे से गुजर रहे थे, तभी उन्हें उनके प्रशंसकों से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ। अरुण गोविल के लिये महिला का प्यार हर किसी का दिल छू रहा है। कुछ ही घंटों के भीतर ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। 

आमना शरीफ की इन ग्लैमरस तस्वीरों से आप नहीं हटा पाएंगे नजरे

आखिर क्यों रुबीना दिलैक नहीं पहनती हैं वेडिंग रिंग?

टीवी की इन बहुओं का ग्लैमर अवतार देख उड़ जाएंगे आप होश, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

Related News