VIDEO! बीच सड़क पर राखी सावंत ने उड़ाया मलाइका अरोड़ा का मजाक, भड़का लोगों का गुस्सा

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने किसी न किसी वीडियो के चलते ख़बरों में बनी रहती है वही एक बार फिर राखी सावंत ट्रोलर्स के निशाने में आ गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी पपराजी के सामने बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का मजाक उड़ाती दिखाई दे रही हैं। स्पोर्ट्स ब्रा, बैंगनी रंग की पैंट और गुलाबी कलर के स्पोर्ट्स जूते पहने राखी मलाइका के चाल की कॉपी करती नजर आ रही हैं। वही राखी की ये हरकत लोगों को पसंद नहीं आई। 

एक शख्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, "आपकी मां का निधन अभी ही हुआ था न। आपको देखकर लगता नहीं कि आपको उनके जाने का दुख है"। बता दें, जनवरी के आखिर में राखी सावंत की मां का निधन हो गया था। दूसरे शख्स ने लिखा, "मां गई है आपकी, पति तो आप बदलती रहती हैं, मां तो असली थी या नहीं? उन्हें गए हुए अभी इतना कम समय हुआ है तथा नौटंकी कर रही हैं।" तीसरे शख्स ने लिखा, "ये मलाइका के पैरों की जूती के बराबर भी नहीं है"। चौथे शख्स ने लिखा, "दुनिया राखी का मजाक उड़ा रही है और ये मलाइका का"। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

वही इस बीच, मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि राखी सावंत को 'लॉकअप' के दूसरे सीजन के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, अभी तक न ही राखी सावंत की ओर से और न ही कंगना रनौत के शो की ओर से इस खबर की पुष्टि की गई है। फिलहाल राखी का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

'नंगे तो सभी हैं...', इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का ट्वीट

निया के कातिलाना लुक ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

'मुझे जबरदस्ती ज्ञान मत दो...', आखिर किस पर भड़की राखी सावंत?

Related News