'नंगे तो सभी हैं...', इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का ट्वीट
'नंगे तो सभी हैं...', इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का ट्वीट
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में आ ही जाती है वही उर्फी अपने बेबाक अंदाज के साथ ही साथ अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं। इंस्टाग्राम के साथ ही साथ उर्फी (Urfi Javed) अब ट्विटर पर भी एक्टिव हो गई हैं तथा जमकर पोस्ट्स करने लगी हैं। ऐसे में उर्फी ने एक ट्वीट किया है, जिस में उन्होंने स्वयं के साथ ही साथ बाकी सभी के नंगे होने का भी जिक्र किया है। 

इंस्टाग्राम के साथ ही साथ अब उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ट्विटर पर भी बहुत सक्रिय हो गई हैं। उर्फी अक्सर ट्विटर पर अपना पक्ष रखती हैं, जिसको लेकर खबरों में रहती हैं। इस बीच उर्फी ने पिछली रात एक ट्वीट किया, जो लोगों की सोच पर तंज है। उर्फी ने लिखा- 'नंगे तो सभी हैं भाई..., बस फर्क इतना है मैं कपड़ों से, कुछ लोग सोच से।' उर्फी के इस ट्वीट पर हजारों लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। 

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपन फैशन सेंस को लेकर ख़बरों में रहती हैं। उर्फी जावेद अलग अलग अंदाज में, अलग अलग ऑउटफिट में दिखाई देती हैं। जिसके लिए कभी उन्हें वाहवाही मिलती है तो कभी जमकर ट्रोल किया जाता है। उर्फी के फैशन सेंस की प्रशंसा रणवीर सिंह तक कर चुके हैं। गौरतलब है कि उर्फी जावेद, बिग बॉस ओटीटी के पश्चात् से ही खबरों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी की तस्वीरें-वीडियोज तेजी से वायरल होते हैं।

निया के कातिलाना लुक ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

'मुझे जबरदस्ती ज्ञान मत दो...', आखिर किस पर भड़की राखी सावंत?

प्रेग्नेंसी को लेकर मोनालिसा ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -