VIDEO! दुबई में 'चीट' कर रहे थे कपिल शर्मा, 'बीवी' के सामने इस लड़की ने मारा जोरदार थप्पड़

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लाखों फैन है। कपिल शर्मा अक्सर अपने फनी वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में रहते है। हालांकि, कभी-कभी कपिल पर उनका मजाकिया अंदाज भारी पड़ता भी नजर आता है। जैसे अभी कपिल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उनका मजाक उनकी ही नैया डूबाता नजर आ रहा है। 

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वही कुछ घंटे पहले ही कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया वीडियो साझा किया है। वीडियो में कपिल दुबई में लग्जरी कार में एक ग्लैमरस लड़की (रोशनी चोपड़ा) को लिफ्ट देते नजर आ रहे हैं। कपिल ने लड़की को इंप्रेस करने के लिये लिफ्ट तो ऑफर कर दी। लेकिन यहां एक बड़ा ट्विस्ट था। 

कपिल जिस कार में बैठ कर लड़की को इंप्रेस करने का प्रयास कर रहे थे। वास्तव में वो कार उनकी थी ही नहीं। इस बात की पोल तब खुली जब दुबई की सड़क पर कपिल की वाईफ (Sumona Chakravarti) ने रेड कार में उन्हें किसी और के साथ बैठे देखा। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल की पत्नी भूरी कार के पास आती है तथा लड़की के सामने उनकी पोल खोल देती है। बहुत घंटों से कपिल जिस लड़की को घुमाने का प्रयास कर रहे थे। उसके सामने अपनी पोल खुलता देख कपिल घबरा जाते हैं। यही नहीं, लड़की को कपिल पर इतना गुस्सा आता है कि वो उन्हें चांटा तक मार देती है। कपिल को चांटा पड़ता देख सबसे अधिक खुशी भूरी को होती है तथा कपिल का मुंह बन जाता है। कपिल का जबरदस्त अंदाज देख कर हर कोई हंस-हंस कर लोट-पोट हो रहा है। कपिल का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

कैमरे के सामने ऐसी हालत में आ गई बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ही नहीं इस मशहूर अदाकारा की बेटी है अनुपमा की 'काव्या'

उर्फी जावेद का दिखा अनोखा अवतार, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'तब तक शादी नहीं करुंगी जब तक...'

Related News