मिथुन चक्रवर्ती की बहू ही नहीं इस मशहूर अदाकारा की बेटी है अनुपमा की 'काव्या'

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में काव्या की भूमिका निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गई हैं। मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) बहुत बेबाक हैं तथा अपनी बातों को बड़ी बेबाकी से लोगों के समक्ष रखती हैं। मदालसा शर्मा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं, ये बात सब जानते हैं, किन्तु मदालसा एक लोकप्रिय अभिनेत्री की बेटी भी हैं, ये शायद ही आपको पता हो। 

मशहूर अभिनेत्री शीला डेविड (Sheela David) मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की मां हैं। शीला डेविड एवं मदालसा की बॉन्डिंग अच्छे दोस्तों की भांति है। मां शीला डेविड के कारण मदालसा शर्मा को बचपन से ही बहुत कुछ मां से सीखने को मिला। मदालसा शर्मा लुक्स के मामले में अपनी मां के जैसी ही लगती हैं। उनकी जबरदस्त रंगत उन्हें अपनी मां से ही मिली है। दोनों की फोटोज देखने के बाद आप यही कहेंगे कि मदालसा अपनी मां की परछाई हैं। मदालसा शर्मा की मां को अंतिम बार टेलीविज़न सीरियल 'संजीवनी' में देखा गया था। इस टेलीविज़न सीरियल में सुरभि चंदना लीड किरदार में थीं। 

मदालसा शर्मा ने अभिनेत्री शीला डेविड के साथ डांस करते हुए एक वीडियो भी साझा किया थे। दोनों ही इस वीडियो में जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। मदालसा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'ये मैं हूं, ये मेरी मम्मा हैं और ये हमारी डांस पावरी हो रही है।।। उम्मीद है आप लोगों के चहरे पर इस कठिन समय में थोड़ी हंसी आई होगी।' ये वीडियो पिछले वर्ष लॉकडाउन का है, जब लोग कोरोना से बहुत परेशान थे। बता दे कि मदालसा शर्मा की शादी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती से हुई है। इनकी शादी वर्ष 2018 में हुई थी। 

उर्फी जावेद ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को ईद की बधाई, वायरल हुआ VIDEO

'अनुपमा' पर मंडराया बड़ा संकट, सालों बाद TV पर लौट रही है ये हिट जोड़ी

सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रही गुरमीत और उनकी लाडली की तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -