कटरीना कैफ संग अफेयर पर खुलकर बोले विकी कौशल, कहा - 'इसमें कोई स्टोरी नहीं...'

बॉलीवुड के गलियारों में विकी कौशल और कटरीना कैफ को एकसाथ देखकर तरह-तरह के चर्चे हो रहे हैं. दोनों दिवाली से लेकर दोस्त के बर्थडे में साथ देखे जा चुके हैं. हालांकि दोनों ने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है. लेकिन अब दोनों इस बारे में खुलकर सामने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कटरीना से डेट से जुड़े सवाल पर विकी कौशल ने जवाब दिया कि उन्हें नहीं लगता है कि अब सफाई देने के लिए कुछ बचा है.

उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी ओपन रहे हैं क्योंकि वह झूठ नहीं बोल पाते. विकी ने कहा कि कोई इसमें कोई स्टोरी नहीं है. जहां तक प्यार की बात है, यह 'बेस्ट फीलिंग' है. कटरीना और विकी कौशल के डेटिंग की खबरें उस वक्त शुरू हुईं जब उन्होंने करण जौहर के चैट शो कटरीना को पसंद करने की बात जाहिर की थी. इसके बाद दोनों को कई बार साथ देखा गया तो दोनों के रोमांस के चर्चे शुरू हो गए थे. खबरें ये भी थीं कि दोनों किसी रोमांटिक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं लेकिन इस पर कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं आया हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि कटरीना का कई साल पहले रणबीर कपूर से ब्रेकअप हो चुका है वहीं विकी कौशल अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से 2019 की शुरुआत में ही अलग हो गए थे.

न्यूजीलैंड से हार के बाद दर्शकों ने लगाए 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे, देख रुके विराट और...

जयेशभाई जोरदार की शूटिंग हुयी पूरी, रणवीर ने दिया अपना दो सौ प्रतिशत

फैंस की उमड़ती भीड़ में सारा को बचाने पहुंचे कार्तिक, देखिये वीडियो

 

Related News