Pachtaoge : विक्की कौशल-नोरा फतेही के म्यूजिक एल्बम का टीज़र हुआ रिलीज़

बॉलीवुड में अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले विक्की कौशल फिलहाल सफलता की बुलंदियों को छू रहे हैं. इसी के साथ उनका एक म्यूजिक वीडियो भी आने वाला है जिसका टीज़र हाल ही रिलीज़ हुआ. बता दें, इस वीडियो में विक्की के साथ जबरदस्त डांस मूव्स से सबको अपना दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही भी हैं. इसका पहला लुक काफी समय पहले सामने आ चुका है. अब देखते हैं इसका टीज़र. 

नोरा और विक्की के नए म्यूजिक एलबम 'पछताओगे' का टीजर रिलीज हो चुका है. बता दें कि इस टीजर को खुद विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "प्यार और दिल टूटने की कहानी..." शेयर किये गए टीजर में आप खूबसूरत म्यूजिक के संग एक प्यार की कहानी की झलक देख सकते हैं. जल्दी ही इसका पूरा गाना भी रिलीज़ होगा. फ़िलहाल देखें ये टीज़र. 

म्यूजिक के अलावा फिल्मों की बात करें तो विक्की कौशल 'उधम सिंह' बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त है. इसका निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं. इसके साथ करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे. इसके पहले आखिरी बार वो Uri में नज़र आये थे जिसके धमाकेदार कमाई की और दर्शकों का दिल जीत लिया. यहीं से वो हिट एक्टर  साबित हुए जिसके चलते उन्हें अच्छी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. 

इस प्रोजेक्ट में दिखेगा विक्की कौशल-नोरा फतेही का रोमांटिक अंदाज़, देखें पहला लुक

VIDEO : यहां भी मस्ती करने में पीछे नहीं रही नोरा, स्विमिंग पूल के पास जमकर किया डांस

Related News