बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा

बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार अनवर सागर का निधन हो गया है. आप सभी को बता दें कि उनकी उम्र 70 साल थी. बीते बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली है. वहीं अब तक उनके निधन का कारण नहीं पता चला है. आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार और आयशा जुल्का की फिल्म खिलाड़ी का सॉन्ग 'वादा रहा सनम' उनके सबसे लोकप्रिय सॉन्ग्स में शामिल किया गया है. वैसे अनवर ने 80 और 90 के दशक की कई चर्चित बॉलीवुड फिल्मों के लिए लिरिक्स लिखे थे और डेविड धवन की याराना, जैकी श्रॉफ स्टारर सपने साजन के, अक्षय कुमार की खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, अजय देवगन स्टारर फिल्म विजयपथ जैसी कई फिल्मों के गीत उन्होंने ही लिखे थे.

इसी के साथ इंडियन परफॉर्मिंग राइट्स सोसाइटी ने भी उनके निधन पर एक ट्वीट किया है. आप देख सकते हैं इस ट्वीट में लिखा था ''वरिष्ठ गीतकार और आईपीआरएस मेंबर अनवर सागर का निधन हो गया है. वे 'वादा रहा सनम' जैसे सॉन्ग्स लिख चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने विजयपथ और याराना जैसी फिल्मों के गाने के लिरिक्स भी लिखे थे. इस मुश्किल घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते कुछ समय में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है. वैसे आपको याद हो तो अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे लेजेंडरी कलाकारों का निधन हुआ था. इसी के साथ हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हुआ था और इसके अलावा पिछले महीने वरिष्ठ गीतकार योगेश गौर भी मौत को गले लगा चुके हैं.

10 साल तक बैंक में काम कर चुके हैं अशोक सर्राफ, इस तरह बने कॉमेडी के किंग

नूतन ने करियर के टॉप पर काम कर रहे रजनीश बहल से की थी शादी

फिल्म इंडस्ट्री में आते ही बीना ने रचा ली थी शादी, फिर भी जमकर दी थी हिट फ़िल्में

Related News