बाहुबली बनकर लोगों को दीवाना बना गए प्रभास, असली नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में फेमस होने वाले बाहुबली यानी प्रभास का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि बाहुबली' नाम से मशहूर प्रभास का असली नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपट्टी है और आज उनका जन्मदिन है. आपको बता दें कि प्रभास आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. प्रभास ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 2002 में 'ईश्वर' फिल्म से की थी और उसके बाद से वह हिट होते गए. प्रभास की इस फिल्म के बाद प्रभास ने 2004 में 'वर्षम' नाम की फिल्म की और यह पहली फिल्म थी जिसमें प्रभास ने बतौर हीरो सामने आए. जी हाँ, वहीं उसके बाद प्रभास की 2005 में 'छत्रपति’ नाम की फिल्म आई और इस फिल्म के आने के बाद प्रभास ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और लोग उनके दीवाने हो गए.

वहीं उसके बाद से लोग उन्हें पहचानने लग गए और लोग उनके दीवाने हो गए. इस फिल्म में दर्शकों को प्रभास की एक्टिंग खूब पसंद आई और वह उनकी तारीफों के पूल बांधते नजर आए. वहीं इन फिल्मों के बाद उनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज हुईं जिसमें पौर्णमी, योगी, मुन्ना, बिल्ला और एक निरंजन शामिल हैं और इन सभी फिल्मों को लोगों ने जमकर पसंद किया. आपको बता दें कि प्रभास के लिए फिल्मों में कदम रखना मुश्किल नहीं रहा वह भी इस कारण से क्योंकि वह फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनके पिता खुद एक प्रोड्यूसर हैं जिनका नाम सूर्यनारायण राजू है.

आपको बता दें कि प्रभास ने अपने करियर की शुरुआत भले ही साउथ की फिल्मों से की हो लेकिन आज उन्हें बॉलीवुड से लेकर तेलगु सिनेमा तक लोग पंसद करते हैं. प्रभास आखिरी बार साहो फिल्म में नजर आए थे. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

IIFA 2019: सामने आ ही गई विजेताओं की पूरी लिस्ट, जानिए किसे मिला कौन-सा खिताब

IIFA Award में रणबीर के बारे में रेखा ने कही ऐसी बात कि सुनकर शर्म से लाल हो गईं आलिया

फिल्म दोस्ताना 2 की लेटेस्ट फोटो आई सामने, जाह्ववी कपूर के रिएक्शन ने बनाया दिवाना

Related News