लोकसभा चुनाव: वरुण गाँधी ने पीलीभीत से भरा नामांकन, पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान

पीलीभीत: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और दिवंगत संजीव गाँधी और केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी के पुत्र वरुण गांधी ने शुक्रवार को कहा है कि देश को एक लंबे अरसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री प्राप्त हुआ है, जिसके संबंध में छाती चौड़ी करके कहा जा सकता हैं कि, ये हमारे  प्रधानमंत्री हैं. वरुण शुक्रवार को पीलीभीत लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे. 

इस दौरान उन्होंने कहा है कि, "पीएम मोदी के लिए देश के जवान की तरह मैं उनका झंडा लेकर खड़ा हूं. जो कार्य उन्होंने पांच वर्षों में किया है, वह अगले पायदान पर जाकर राष्ट्र के मान सम्मान और गौरव को बढ़ाए. देश को पूरे विश्व में आगे लेकर जाए. क्योंकि एक लंबे अरसे बाद  देशी को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके कहा जा सकता हैं कि ये हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं."  वरुण ने कहा है कि, "केंद्र सरकार ने किसानों के लिए बहुत कुछ किया है, किन्तु हमारे लिए सुरक्षा भी एक महत्वपूर्ण मुद्दा है. विपक्षी पार्टियां राजनीति के स्तर को गिरा रही हैं."

जानकारी के लिए आपको बता दें कि वरुण गांधी वर्तमान में सुल्तानपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं. इस बार भाजपा ने उन्हें पीलीभीत लोकसभा से उम्मीदवार बनाया है और पीलीभीत की सांसद और वरुण की मां मेनका गांधी को इस बार सुल्तानपुर से चुनावी मैदान में उतारा है.

खबरें और भी:-

मिशन शक्ति: चुनाव आयोग से पीएम मोदी को क्लीन चिट, कहा- उन्होंने नहीं किया प्रचार

यमुना एक्सप्रेस-वे हादसा: 8 लोगों की दर्दनाक मौत पर सीएम योगी ने जताया दुःख

प्रियंका ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, बोली- अपने ही क्षेत्र के लिए उन्हें समय नहीं मिला

Related News